होम / Jacqueline Saree Look: इस कलर की साड़ी में कातिलाना लगी जैकलिन, इवेंट में लगाए चार चांद

Jacqueline Saree Look: इस कलर की साड़ी में कातिलाना लगी जैकलिन, इवेंट में लगाए चार चांद

Simran Singh • LAST UPDATED : October 21, 2023, 10:08 am IST
ADVERTISEMENT
Jacqueline Saree Look: इस कलर की साड़ी में कातिलाना लगी जैकलिन, इवेंट में लगाए चार चांद

Jacqueline Saree Look

India News (इंडिया न्यूज़), Jacqueline Saree Look, दिल्ली: जैकलिन फर्नांडीज अपने विवादों के साथ तो कभी अपनी अपीरियंस से सुर्खियां बन ही देती है। ऐसे में एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी लुक की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी है। वहीं इस बार का उनका लुक लोगों के दिलवों पर छा गया है।

पिंक कलर की साड़ी में खूबसूरत लगी एक्ट्रेस

बता दे की जैकलिन फर्नांडीज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है। इस भारतीय अंदाज में एक्ट्रेस को देखकर फैंस भी काफी ज्यादा हैरान है क्योंकि उनकी खूबसूरती में साड़ी की वजह से चार चांद लग गए है।

ऐसा रहा एक्ट्रेस का लुक

जैकलिन के लुक के बारे में बात करें तो उन्होंने पिंक कलर की सिमरी साड़ी पहनी थी। जिसके साथ उन्होंने प्रिंटेड ब्लाउज पहना वही ज्वेलरी की बात करें तो इसमें उन्होंने गले में चोकर और हाथ में कड़े के साथ कानों में इयररिंग्स डाली और बालों को खुला छोड़। एक्ट्रेस ने मेकअप को भी काफी में कम रखा और प्यारी सी मुस्कान के साथ इवेंट में एंट्री की।

फैंस ने हारा दिल

वहीं फैंस के कमेंट भी देखने वाले थे। जिसमें एक फैन ने लिखा, “जब भी साड़ी में आती है जान निकल के ले जाती है” इसके साथ ही एक और कमेंट आया, “जैक साड़ी में बहुत अच्छी लग रही है” वहीं कई फैंस ने दिल वाले इमोजी के साथ प्यार लुटाया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT