होम / Janhvi Got Bawaal By Request: जान्हवी ने फिल्म बवाल के लिए किया था मेकर्स का पीछा, फिल्म के लिए करती थी रोज मेसेज

Janhvi Got Bawaal By Request: जान्हवी ने फिल्म बवाल के लिए किया था मेकर्स का पीछा, फिल्म के लिए करती थी रोज मेसेज

Simran Singh • LAST UPDATED : July 10, 2023, 8:42 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Got Bawaal By Request, दिल्ली: जाह्नवी और वरुण की फिल्म ‘बवाल’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शक भी फिल्म के ट्रेलर को पसंद कर रहें है। इसके साथ ही अब फैंस फिल्म को बड़ें पर्दें पर देखने के लिए वेताब हो गए है लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले जान्हवी कपूर ने फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया है की फिल्म को हासिल करने के लिए उन्होंने कितनी मशक्कत की थी। वहीं बता दें की इस बात का खुलासा दुबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान किया गया।

फिल्म के लिए मेकर्स का किया था पिछा

जान्हवी ने ट्रेलर लॉन्च क दौरान बताया “मैंने फिल्म ‘बवाल’ के लिए मेकर्स का पीछा किया और जब मुझे आखिरकार ये प्रोजेक्ट मिल गया तो इस बात पर विश्वास ही नहीं हो रहा था” इसके साथ ही उन्होंने कहा, “मैं हर दिन खुद को चिकोटी काट रही थी क्योंकि यह मेरे लिए सभी के साथ काम करने का इतना बड़ा मौका था… मैंने उन्हें फिल्म में मुझे लेने के लिए मनाने की बहुत कोशिश की… मैंने उनका पीछा किया और मैंने नितेश सर और साजिद सर का काफी पीछा किया…”

साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस में एक्ट्रेस ने किया था घमासान

वहीं इस के बारें में बात करते हुए साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि किय तरह से वह हैरान हो गए थे। यह देखकर की जान्हवी ने कितना स्ट्रगल किया है। इतना ही नहीं जान्हवी तो उनके ऑफिस में भी घुस गई थी। इस बीरें में साजिद ने कहा “मेरा इनबॉक्स वैसे भी उसके मैसेजों से भरा हुआ था जिसमें लिखा था, प्लीज मेरा ऑडिशन लें’ लेकिन बाद में वह सिर्फ नितेश सर के साथ रही..’ एक बार जब उसे फिल्म मिल गई और वह उससे मिली तो वह फिर कभी मेरे केबिन में नहीं आई, लेकिन जिस तरह से उन्होंने फिल्म के लिए स्ट्रगल किया वह शानदार था”

जाह्नवी-वरुण की साजिद ने तारीफ

साजिद ने आगे बात करते हुए जाह्नवी और वरुण की तारीफ भी की और कहा “मेरे लिए ऐसे स्टार्स के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं था क्योंकि वे स्ट्रगल करते हैं, मुझे उन पर गर्व है क्योंकि जिस तरह से उन्होंने उस मौसम में शूटिंग की, किसी तरह की कोई कैंसिलेशन नहीं हुई”

 

ये भी पढ़े: इलियाना के पूरें हुए 9 महीने, जल्द आने वाली है खुशखबरी, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Janhvi Kapoor ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशन को लेकर किया खुलासा, कही यह दिल छू लेनी वाली बात-Indianews
Cryptosporidium parasite: क्या है क्रिप्टोस्पोरिडियम पैरासाइट? जिसके प्रकोप के चपेट में आया ब्रिटेन शहर- Indianews
Swati Maliwal : स्वाति मालीवाल ने एक्स पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर किया चेंज, केजरीवाल की फोटो हटाई- Indianews
POK Protests: ‘संसाधनों को जिस प्रकार लूटा जा रहा उसका परिणाम…’, POK विरोध पर विदेश मंत्रालय ने दी प्रतिक्रिया- Indianews
व्हाइट फ्लोई गाउन में Kiara Advani ने Cannes 2024 से अपना पहला लुक किया जारी, फैंस कर रहे जमकर तारीफ -Indianews
Adani Group: बचपन में मां की हुई मौत, पैर से दिव्यांग, लवली की मदद के लिए आगे आये अडानी, इलाज की उठाई जिम्मेदारी- Indianews
Cannes 2024: ब्लूज़ और सिल्वर ड्रेस में दिखी Aishwarya Rai Bachchan, ईवा लोंगोरिया संग दिए पोज -Indianews
ADVERTISEMENT