होम / ‘मरमेड’ बनीं जाह्नवी कपूर, नन्ही बच्चियों को सुनाई ‘मछली जल की रानी है’ कविता, देखें वीडियो

‘मरमेड’ बनीं जाह्नवी कपूर, नन्ही बच्चियों को सुनाई ‘मछली जल की रानी है’ कविता, देखें वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 19, 2023, 10:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor The Little Mermaid Video, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने 5 साल के करियर में कई तरह के किरदार निभाती नजर आ चुकी हैं। हालांकि, अभी तक किसी ने उन्हें जलपरी के रोल में नहीं देखा होगा। बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पहली बार एक्ट्रेस को ‘जलपरी’ के लुक में देखकर लोग सरप्राइज हो गए हैं।

‘जलपरी’ बनीं जाह्नवी कपूर

आपको बता दें कि शुक्रवार, 19 मई को जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक मैजिकल वीडियो शेयर किया है, जो अपलोड होते ही इंटरनेट पर छा गया है। ये वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी प्रिंसेस एरियल की जादुई दुनिया में कदम रखती हैं और नन्ही बच्चियों के कहने पर ‘मछली जल की रानी है’ कविता सुनाती हैं और देखते ही देखते मरमेड बन जाती हैं। मरमेड लुक में जाह्नवी बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। उनका ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जाह्नवी को ‘जलपरी’ के रूप में देख फैंस हुए खुश

जाह्नवी को ‘जलपरी’ के रूप में देखकर लोग उनके कायल हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, “जाह्नवी की वॉइस में इसका डब। वह जलपरी के रूप में बहुत मैजिकल लग रही हैं।” दूसरे यूजर ने एक्ट्रेस को ‘द बेस्ट मरमेड’ भी कह दिया। तो किसी यूजर ने लिखा, “अति उत्तम।” एक यूजर ये भी लिखा, “काश वह फ्यूचर में इस तरह के रोल करेंगी।” लोगों को मरमेड लुक में जाह्नवी कपूर बहुत पसंद आ रही हैं।

कब रिलीज होगी ‘द लिटिल मरमेड’?

सामने आए इस वीडियो में जाह्नवी कपूर जिस किरदार के बारे में बता रही हैं, वो वास्तव में मूवी ‘द लिटिल मरमेड’ (The Little Mermaid) का है। इस वीडियो के जरिए जाह्नवी ने इंडियन यूजर को मूवी के रिलीज डेट का खुलासा किया है। इस मूवी का निर्देशन रॉब मार्शल (Rob Marshall) ने किया है। प्रिंसेस एरियल का किरदार हाले बेली ने निभाया है।

‘द लिटिल मरमेड’ की स्टार कास्ट

इस फिल्म में हाले बेली के अलावा मेलिसा मैक्कार्थी (उर्सुला), जोना हाउर-किंग (प्रिंस एरिक), जेवियर बारडेम (किंग ट्राइटन), डेवीड डिग्स (सेबस्टियन), जैकब ट्रेमब्ले (फ्लाउंडर), अक्वाफिना (स्कूटल), नोमा डुमेज़वेनी और जूड अकुवुदिके जैसे सितारे दिखाई देंगे। ये मूवी 26 मई 2023 को इंगलिश में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.