होम / Kartik-Karan के बीच मनमुटाव पर Janhvi Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, दोस्ताना 2 पर लगी रोक का भी किया खुलासा -Indianews

Kartik-Karan के बीच मनमुटाव पर Janhvi Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, दोस्ताना 2 पर लगी रोक का भी किया खुलासा -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 25, 2024, 1:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor on Kartik Aaryan Dostana 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में अपनी फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) की अप्रत्याशित ठंडे बस्ते में डालने पर चर्चा की। कुछ दिनों तक शूटिंग शुरू होने के बावजूद, उत्पादन अचानक रोक दिया गया, जिससे फिल्म रद्द हो गई। इसके बाद, करण जौहर (Karan Johar) ने परियोजना के लिए पुनर्निर्मित करने की योजना की घोषणा की।

बता दें कि फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही एक्ट्रेस को करण जौहर के प्रोडक्शन दोस्ताना 2 (Dostana 2) में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और लक्ष्य लालवानी के साथ दिखाई देने के लिए स्लेट किया गया था। हालांकि, 2021 में अफवाहें ऑनलाइन सामने आईं कि कार्तिक के कथित ‘अव्यवसायिक’ आचरण ने करण के साथ घर्षण पैदा कर दिया था, जिसके परिणामस्वरूप फिल्म से उनकी विदाई हुई, जिसे बाद में रोक दिया गया था।

इस वजह से दोस्ताना 2 पर लगी रोक

एक बातचीत के दौरान जान्हवी कपूर ने कहा, “मुझे भी नहीं पता। हमने उस फिल्म के लिए लगभग 30 से 35 दिनों तक शूटिंग की थी। मेरे हिसाब से शूट बहुत अच्छा चल रहा था। मुझे नहीं पता कि फिल्म को क्यों ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।” उन्होंने आगे कहा, “हमने कोविड से बहुत पहले उस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। और फिर कोविड हुआ और डेढ़ साल से अधिक की देरी हुई। तब लोगों को लगा कि फिल्म को फिर से शुरू करने के लिए, मुझे नहीं पता।”

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani ने हनीमून से खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, फिजी में मोनोकिनी पहने दिखीं एक्ट्रेस – India News

कार्तिक आर्यन और करण जौहर के झगड़े पर बोलीं जाह्नवी कपूर

इस बातचीत के दौरान जब जान्हवी से पूछा गया कि क्या उनका यह कहना है कि कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच मतभेद थे, तो उन्होंने जवाब दिया, “मुझे नहीं लगता कि यह ऐसा था। मुझे लगता है कि दोनों के लिए काम बेहद जरूरी है। लेकिन उनके बीच क्या हुआ क्या नहीं हुआ, आपको उनसे इसके बारे में पूछना चाहिए।”

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू में कार्तिक ने कहा था, “मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान देता हूं। इस संबंध में मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा। मेरी फिल्म लाइन-अप (अभी) को देखिए। कई बार होता यह है कि लोग ‘बातों का बटांगड’ बना देते हैं। इससे ज्यादा कुछ नहीं है। इतना समय किसी के पास नहीं है। हर कोई सिर्फ काम करना चाहता है, अच्छा काम करना चाहता है। इसके अलावा, चीजें सिर्फ अफवाहें हैं।”

कौन थी Laila Khan? राजेश खन्ना की को-स्टार, जिनके सौतेले पिता ने गोली मारकर कर दी थी हत्या – India News

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्में

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्मों के बारे में बात करें तो नवंबर 2023 में, ऐसा लगता है कि कार्तिक आर्यन और करण जौहर ने अपने किसी भी मतभेद को सुलझा लिया है, क्योंकि करण ने कार्तिक के 33वें जन्मदिन पर उनके साथ एक नई फिल्म सहयोग का खुलासा किया था। एकता कपूर द्वारा सह-निर्मित आगामी फिल्म अगस्त 2025 में रिलीज होने की उम्मीद है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT