होम / Janhvi Kapoor ने रूमर्ड बॉयफेंड Shikhar Pahariya की परिवार की तस्वीर पर किया रिएक्ट, कर डाला ये कमेंट

Janhvi Kapoor ने रूमर्ड बॉयफेंड Shikhar Pahariya की परिवार की तस्वीर पर किया रिएक्ट, कर डाला ये कमेंट

Babli • LAST UPDATED : February 5, 2024, 10:34 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Janhvi Kapoor-Shikhar Pahariya, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हालाँकि इस जोड़े ने अभी तक अपने रिश्ते पर चुप्पी नहीं तोड़ी हैं। लेकिन उनकी सार्वजनिक उपस्थिति अक्सर कई लोगों की भौंहें चढ़ा देती हैं। कुछ घंटे पहले, जब एक्ट्रेस के रूमर्ड बॉयफेंड के भाई वीर ने अपनी माँ के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, तो एक्टेस ने उस पर प्यार बरसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

वीर की पोस्ट पर जान्हवी का रिएक्शन

आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में तिरुपति मंदिर के एक साथ दर्शन करने से लेकर परिवार के साथ छुट्टियों पर जाने तक, जान्हवी कपूर और रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है। फिर कॉफी विद करण में जब उन्होंने गलती से अपने रिश्ते का राज उगल दिया तो इंटरनेट पर हलचल मच गई। कुछ समय पहले, एक्ट्रेस ने फिर से सोशल मीडिया का सहारा लिया और शिखर के भाई वीर और उनकी माँ पर प्यार बरसाते हुए ‘बेस्ट लोग’ कहा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Veer Pahariya (@veerpahariya6)

यह सब तब हुआ जब एक्टर और संगीतकार वीर पहरिया ने अपनी मां स्मृति शिंदे के जन्मदिन पर उनके साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। उन्होंने अपनी हालिया तस्वीर के साथ बचपन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो मम्मा’।

जान्हवी का रिएक्शन

पोस्ट के शेयर करते ही एक्ट्रेस ने तुरंत पोस्ट पर कई लाल दिल वाले इमोजी के साथ ‘बेस्ट लोग’ लिखा। उनके साथ सागरिका घाटगे खान और ओरी जैसे सेलेब्स भी थे जिन्होंने वीर और उनकी मां पर अपना प्यार बढ़ाया।

Veer Pahariya on Instagram
Veer Pahariya on Instagram

शिखर पहाड़िया के साथ बिताया नया साल

साल की शुरुआत में ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स अपने दोस्तों और परिवार के साथ नया साल मनाने के लिए देश से बाहर गए। इनमें जान्हवी, ख़ुशी कपूर और बोनी कपूर शामिल थे। लेकिन, जब वे मुंबई लौटे, तो उनके साथ शिखर पहाड़िया भी थे, जिससे सभी ने अनुमान लगाया कि वह छुट्टियों में कपूर परिवार के साथ थे।

कॉफी विद करण में जान्हवी ने लिया शिखर का नाम

कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के एक एपिसोड में, कपूर बहनें सोफे पर नज़र आईं। करण जौहर के साथ खुलकर और बेहद ईमानदार बातचीत करते हुए, उन्होंने कुछ मजेदार गेम्स भी खेले। रैपिड-फायर राउंड के दौरान केजेओ ने बवाल एक्ट्रेस से अपने स्पीड डायल पर तीन लोगों के नाम बताने के लिए कहा। जबकि वह शांति से अपने पिता बोनी कपूर और बहन का नाम ‘खुशु’ रखने में कामयाब रही, उसने उत्साहपूर्वक बताया कि उसके स्पीड डायल पर ‘शिखू’ भी है जिससे यह अनुमान लगाना आसान हो गया कि यह शिखर पहाड़िया ही है।

जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट

जान्हवी कपूर ने 2018 में रोमांटिक ड्रामा धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। तब से, वह गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, मिली, बवाल और कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। हाल ही में मिस्टर एंड मिसेज माही, तेलुगु फिल्म देवारा और उलाज पर भी वह काम कर रही हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT