होम / Janhvi Kapoor ने किया मां Sridevi को याद, इस वजह से भगवान में बढ़ गया विश्वास – Indianews

Janhvi Kapoor ने किया मां Sridevi को याद, इस वजह से भगवान में बढ़ गया विश्वास – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 26, 2024, 12:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Janhvi Kapoor-Srideviजान्हवी कपूर, जो अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रचार में व्यस्त हैं, ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे उनकी मां, महान एक्ट्रेस श्रीदेवी की अप्रत्याशित हानि ने उनके दृष्टिकोण को बदल दिया और उनकी धार्मिक मान्यताओं को गहरा कर दिया।

  • जान्हवी ने मां श्रीदेवी को किया याद
  • इस तरह करती है मां को याद
  • मां के निधन से बाहर नहीं आई एक्ट्रेस

जान्हवी ने मां के बारें में किया खुलासा

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी ने अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी के अंधविश्वासों पर विचार किया। उन्होंने श्रीदेवी की मान्यताओं का उल्लेख किया, जैसे विशिष्ट तिथियों पर कुछ गतिविधियां करना, देवी लक्ष्मी के स्वागत के लिए शुक्रवार को बाल कटवाने से बचना और शुक्रवार को काले कपड़े पहनने से बचना।

Drake ने लगाया Shah Rukh Khan पर दांव, लाखों में खेल रहे है खेल – Indianews

हालाँकि जान्हवी शुरू में इस तरह के अंधविश्वासों का पालन नहीं करती थीं, लेकिन उनकी माँ के निधन के बाद उन्होंने उन्हें अपना लिया, जिससे धर्म और आध्यात्मिकता के साथ उनका गहरा जुड़ाव हो गया।

जान्हवी ने आंध्र प्रदेश के तिरुपति में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के भगवान बालाजी के प्रति अपनी मां की गहरी भक्ति को शेयर किया। श्रीदेवी अक्सर उनका नाम लेती थीं और अपने एक्टिंग करियर के दौरान हर साल अपने जन्मदिन पर मंदिर जाती थीं। अपनी शादी के बाद उन्होंने यह प्रथा बंद कर दी। हालाँकि, अपनी माँ के निधन के बाद, जान्हवी ने हर साल श्रीदेवी के जन्मदिन पर मंदिर जाना शुरू कर दिया। उनकी पहली यात्रा भावनात्मक उथल-पुथल और गहन मानसिक सांत्वना दोनों लेकर आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

Priyanka Chopra ने शेयर की मॉर्निंग सेल्फी, इस अंदाज में फैंस को किया हैरान – Indianews

अभी तक मां के निधन से बाहर नहीं आई है एक्ट्रेस

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि वह अभी तक अपनी मां के निधन से पूरी तरह उबर नहीं पाई हैं। जान्हवी ने स्वीकार किया कि उन्होंने अभी तक इस पर काम नहीं किया है और अब वह अपनी मां के बारे में अधिक बात करती हैं क्योंकि उन्हें याद करने में सांत्वना मिलती है। अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ के प्रचार के दौरान, नुकसान अभी भी ताजा था, और उन्होंने वास्तविकता से बचने के लिए काम को एक साधन के रूप में इस्तेमाल किया। उसके मन में उथल-पुथल के बीच अपनी मां की अनुपस्थिति की यादों को संभालना मुश्किल था।

जान्हवी ने बताया कि उनका मानना ​​है कि समय गुजारना ही एकमात्र सांत्वना है और वह अपनी मां की यादों को याद करके इससे उबरती हैं। इंंटरव्यू में, वह अक्सर अपनी माँ की शिक्षाओं का उल्लेख करती है और उनकी उपस्थिति का एहसास करती है, जैसे कि वह अस्थायी रूप से दूर है और वापस आ जाएगी।

उत्तर प्रदेश Shahjahanpur Road Accident: शाहजहांपुर में तीर्थयात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, ट्रक ने मारी टक्कर; 11 लोगों की मौत- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sam Pitroda: सैम पित्रोदा ने EVM पर उठाए सवाल, कहा- बैलेट पेपर पर ही होनी चाहिए गिनती-Indianews
Bengal Train Accident: बंगाल रेल हादसे का जिम्मेदार कौन? रेलवे बोर्ड ने वजह बताते हुए किया ये बड़ा खुलासा-Indianews
Alia Bhatt ने लॉन्च की किताब का Raha से है खास कनेक्शन, बेटी के लिए लिखा ये प्यारा नोट -IndiaNews
T20 World Cup, Bangladesh vs Nepal: बांग्लादेश ने अपने नाम किया बड़ा रिकॉर्ड, नेपाल को हराकर सुपर 8 में शामिल-Indianews
Train Accidents In India: भारत में हुए इन रेल हादसों को देख सिहर उठा देश, एक नजर इन तमाम बड़ी ट्रेन दुर्घटना पर-Indianews
Modi 3.0: पीएम मोदी की तीसरी पारी में चुनौतियां हैं, दबाव नहीं
Immune System: आपके प्रतिरोधक क्षमता को कमजोर बनाती हैं ये 5 आदतें, अभी करें इसका उपाय-Indianews
ADVERTISEMENT