होम / किराए के कपड़े और गहने पहनने पर Janhvi Kapoor ने किया खुलासा, इवेंट खत्म होने के बाद करती हैं यह काम -Indianews

किराए के कपड़े और गहने पहनने पर Janhvi Kapoor ने किया खुलासा, इवेंट खत्म होने के बाद करती हैं यह काम -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 23, 2024, 6:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mr and Mrs Mahi Actress Janhvi Kapoor on Wearing Rented Clothes and Jewelry: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi) में नजर आने वाली हैं। इसके लिए, मुख्य कलाकार कड़ी मेहनत कर रहें हैं क्योंकि वो फिल्म को ऑनलाइन और ऑफलाइन बढ़ावा दे रहें हैं। रिलीज होने के बाद फैंस को फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित करने के बीच, जान्हवी ने एक नए इंटरव्यू में किराए के कपड़े पहनने के बारे में बात की। जान्हवी ने कहा कि वह कस्टमाइज्ड कपड़े पहनती ह,  लेकिन बाद में उन्हें वापस कर देती है और यह भी बताती है कि आउटफिट को दोहराने में कोई हिचक नहीं है।

किराए के कपड़े और गहने पहनती हैं जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने हाल ही में क्रिकेट बॉल-थीम वाले आउटफिट पहने नजर आईं। हाल ही में एक उपस्थिति में जान्हवी ने खुलासा किया कि वह अक्सर ऐसे कपड़े पहनती है, जो उनके स्टाइलिस्टों द्वारा किराए पर लिए गए हैं। जान्हवी कपूर ने एपिसोड में जो पहनावा पहना था, वह भी ‘भाड़े का’ था। जान्हवी कपूर ने कहा, “जब भी स्टाइलिस्ट कपड़े के लिए बुलाते हैं, तो वे ज्यादातर किराए पर होते हैं। जूते और अंगूठियां मेरे हैं, लेकिन हार और कंगन मेरे नहीं हैं। शर्ट भी मेरी नहीं है। भाड़े के हैं!”

Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा ने पूछा Rakhi Sawant का हाल, एक्ट्रेस के एक्स पति रितेश ने किया खुलासा -Indianews – India News

जान्हवी कपूर ने आगे बताया कि उन आउटफिट्स और एक्सेसरीज को उनके लिए कस्टमाइज किया गया है और एक बार एक इवेंट खत्म होने के बाद, पब्लिक अपीयरेंस के बाद उनके स्टाइलिस्ट कपड़े, जूते और गहने वापस कर देते हैं।

कपड़ों को दोहराने के बारे में जान्हवी कपूर ने कही यह बात

जान्हवी कपूर से पूछा गया कि “बेशक, ये मेरे लिए अनुकूलित हैं, लेकिन वे सभी किराए पर लिए गए हैं। इस पूरे लुक को कपड़े और एक्सेसरीज किराए पर लेकर एक साथ रखा गया है। सबको लौटाना पड़ता है, क्या यह टिकाऊ होने के योग्य है?” इस पर अपने कपड़ों को दोहराने के बारे में कोई हिचक नहीं होने के बारे में बोलते हुए, जान्हवी ने कहा कि वह कपड़े दोहराती है। “मेरा एक नाइट सूट है, जिसे मैं जाने से मना करती हूं। इस पर मेरे पसंदीदा का चेहरा उभरा हुआ है।”

Shruti Haasan ने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ ब्रेकअप किया कंफर्म, वीडियो शेयर कर कही यह बात -Indianews – India News

इस दिन रिलीज होगी मिस्टर एंड मिसेज माही

निर्देशक शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, स्क्रिप्ट निखिल मेहरोत्रा और शरण शर्मा द्वारा लिखी गई है। जी स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्माण करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और जी स्टूडियोज ने किया है। बता दें कि जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत मिस्टर एंड मिसेज माही, 31 मई, 2024 को बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Telangana: फादर्स डे पर दिल छूने वाली तस्वीरें आई सामने, अधिकारी ने IAS बेटी को कुछ इस तरह दी बधाई-Indianews
गर्मियों में अंडा खाते समय रखें इन बातों का ख्याल, नहीं तो उठाना पड़ सकता भारी नुकसान- IndiaNews
शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में छाई Shahrukh Khan की ‘डंकी’, राजकुमार हिरानी को मिला खास निमंत्रण-IndiaNews
नौजवानों को जितना स्टाइलिश लगता हैं Tatoo बनवाना उतना ही पड़ेगा बाद में पछताना, जाने इसके शरीर पर पड़ने वाले जानलेवा प्रभाव–IndiaNews
प्रधानमंत्री मोदी ने मालदीव के राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू को भेजीं ईद की शुभकामनाएं
दंगों के बारे में पढ़ाने की जरूरत नहीं.., किताबों में ऐसे दंगो का जिक्र हटने पर बोले NCERT प्रमुख
Father’s Day पर पिता की हैवानियत, मासूम को उतारा मौत के घाट
ADVERTISEMENT