होम / Janhvi-Khushi: जाह्नवी-खुशी ने बेचे अपने 4 फ्लैट, करोड़ों में हुई बिक्री

Janhvi-Khushi: जाह्नवी-खुशी ने बेचे अपने 4 फ्लैट, करोड़ों में हुई बिक्री

Simran Singh • LAST UPDATED : December 23, 2023, 2:50 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Janhvi-Khushi, दिल्ली: दुनिया को अलविदा कह चुकी एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर अपने करियर में बुलंदियां हासिल कर रही है। जाह्नवी कपूर कई समय पहले ही इंडस्ट्री में कदम रख चुकी है। वही खुशी कपूर ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। इसके बाद से दोनों बहने लामलाइट का लुफ्त उठा रही है। फिलहाल दोनों बहनों का नाम चर्चा का विषय इसीलिए बना है क्योंकि उन्होंने कुछ फ्लैट्स मोटी कीमत पर बेचे हैं।

बहनों ने बेचे अपने चार फ्लैट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बोनी कपूर ने अपनी बेटी खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर के साथ मुंबई के अंधेरी इलाके में अपने चार अपार्टमेंट बेच दिए हैं। फ्लैट के बारें में बताए तो ये अंधेरी के ग्रीन एकर्स इलाके में स्थित थे। वहीं रिपोर्ट में कीमत का भी खुलासा किया गया है और कहा गया कि ये फ्लैट 12 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत पर बेचे गए हैं। जिसमें दो फ्लैट 6.02 करोड़ रुपये में तो बाकी को दो फ्लैट को 6 करोड़ में बिचे जा चुका हैं।

इसके साथ ही चारों अपार्टमेंट में से सबसे बड़ा फ्लैट 1870 वर्ग फीट क्षेत्रफल का था। जो की सिद्धार्थ नारायण और अंजू नारायण को बेचा गया है। इसके अलावा, बाकी के दो फ्लैटों का कुल एरिया 1614 स्क्वायर फुट है और उन्हें मुस्कान बहिरवानी और ललित बहिरवानी को बेचा गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर वर्क फ्रंट

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंड की बात करें तो उन्होंने 2018 में बॉलीवुड में धड़क से एंट्री ली थी। इसके बाद जाह्नवी कपूर ने मिली, गुड लक जेरी, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल जैसी फिल्मों में नजर आई। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ‘बवाल’ थी। जिसमें वे वरुण धवन के साथ नजर आई थीं। वहीं भविष्य में भी जाह्नवी के पास मिस्टर एंड मिसेज माही, उलझन जैसी कई फिल्में है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: खास पार्टी को वोट देने के लिए कर रहे थे प्रभावित, 2 मतदान अधिकारियों को गिरफ्तारी के आदेश- Indianews
Lok Sabha Elections: झारखंड में बीजेपी को बड़ा झटका, जयंत सिन्हा के बेटे ने थामा है कांग्रेस का हाथ -India News
Rajasthan: किरायेदार ने महिला और उसके पोते की हत्या, फिर शवों को पानी की टंकी में फेंका- Indianews
Top 10 languages: दुनिया की टॉप 10 सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषाएं, लिस्ट में शामिल हैं ये भारतीय भाषाएं- Indianews
CBSE Results 2024: सीबीएसई ने 12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा की तारीख की घोषित, जानें कब से कर सकते हैं अप्लाई -India News
Hyundai नेपाल में भी कारों को असेंबल करने की घोषणा, सालाना 5,000 कार बनाने की क्षमता- Indianews
Gaza War Genocide: ‘गाजा में होने वाले नरसंहार पर हम विश्वास नहीं करते’, अमेरिका का बड़ा बयान -India News
ADVERTISEMENT