होम / Jawan 2: एटली ने शाहरुख खान के साथ 'जवान 2' बनाने के लिए भरी हामी, कहा- मैं अगला पार्ट जरूर लेकर आऊंगा यदि…

Jawan 2: एटली ने शाहरुख खान के साथ 'जवान 2' बनाने के लिए भरी हामी, कहा- मैं अगला पार्ट जरूर लेकर आऊंगा यदि…

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 18, 2023, 12:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan 2: कॉलीवुड में चार सफल फिल्मों के बाद, निर्देशक एटली ने शाहरुख खान की फिल्म जवान से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और फिल्म ने रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। एक्शन फिल्म ने अपने नौ दिनों में दुनिया भर में 735 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और 1,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की राह पर है। वहीं दर्शकों का कहना है कि फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए। अब, एटली ने जवान 2 के निर्माण के बारे में विवरण साझा किया है और सीक्वल के लिए अपनी योजनाएं साझा की हैं।

जवान 2 कि हुई पुष्टि 

निर्देशक एटली ने पुष्टि की है कि वह जवान 2 का निर्देशन करेंगे, लेकिन इसमें एक पेंच (screw) है। निर्देशक ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह जवान 2 के साथ तभी वापसी करेंगे जब स्क्रिप्ट इतनी मजबूत होगी कि उस पर फिल्म बनाई जा सके। जवान में शाहरुख खान ने डबल रोल निभाया था। फ़िल्म एक खुले अंत के साथ समाप्त हुई। आखरी सीन ने ये संकेत दिया कि शाहरुख आजाद और विक्रम राठौड़ के रूप में लौटेंगे, जो फिल्म में उनके पिता-पुत्र के किरदार हैं।

निर्देशक एटली ने क्या कहा? 

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में एटली ने कहा कि मेरी हर फिल्म का अंत खुला होता है, लेकिन अब तक मैंने कभी अपनी किसी फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में नहीं सोचा है। अगर मुझे जावन के लिए कुछ शक्तिशाली मिलता है, तो मैं निश्चित रूप से अगला काम करूंगा। मैंने अंत को खुला छोड़ दिया है और हो सकता है कि देर-सबेर मैं इसका सीक्वल लेकर आऊं, लेकिन एक दिन मैं निश्चित रूप से जवान का सीक्वल लेकर आऊंगा।

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik ने प्रेग्नेंसी पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मुझे डर लग रहा है…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT