होम / Jaya Bachchan: जया मानती है इस शख्स को अपनी सबसे बड़ी ताकत, अभिषेक से ज्यादा करती है प्यार

Jaya Bachchan: जया मानती है इस शख्स को अपनी सबसे बड़ी ताकत, अभिषेक से ज्यादा करती है प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : February 2, 2024, 8:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jaya Bachchan, दिल्ली: जानी मानी एक्ट्रेस जया बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन को, अपने बेटे-एक्टर अभिषेक बच्चन से भी ज्यादा अपनी ताकत बताया है। यह जोड़ी नव्या नंदा द्वारा होस्ट किए गए व्हाट द हेल नव्या सीज़न दो के पहले एपिसोड में दिखाई दिए। गुरुवार को अपने यूट्यूब चैनल पर नव्या ने हू मेक्स द वर्ल्ड गो राउंड नामक वीडियो शेयर किया। वोडकास्ट में नव्या, जया बच्चन और श्वेता शामिल थीं।

नव्या ने की घर वालों से राय के ऊपर बात Jaya Bachchan

शो के अंत में नव्या ने श्वेता बच्चन से पूछा, “आपने आज इतनी राय क्यों नहीं दीं?” उसने जवाब दिया, “क्योंकि आप जिन विषयों पर बात कर रहे थे, उनमें से कई पर मैं अशिक्षित थी। मैं अपना मुंह नहीं खोलना चाहती थी और बेवकूफ की तरह बोलना नहीं चाहती थी।” नव्या ने कहा, “आप एक जैसे नहीं लग रहे हैं। आप बहुत स्मार्ट हैं। और आपकी राय बहुत मूल्यवान है।” Jaya Bachchan

जया ने श्वेता को बताया ताकत

जया, जो नव्या और श्वेता की बातचीत सुन रही थीं और मुस्कुराते हुए अपनी बेटी की ओर हाथ बढ़ाती थीं। इसके बाद उन्होंने कहा, ‘वह मेरी ताकत हैं’, इस पर श्वेता ने कहा, ‘थैंक्स मां।’ जया ने आगे कहा, “वह मेरे बेटे से भी बढ़कर मेरी ताकत है। मुझे नहीं पता कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह एक महिला है। लेकिन वह मेरी ताकत है।” श्वेता और नव्या दोनों ने कहा कि यह ‘मीठा’ था।

बच्चन और नंदा परिवार के बारे में सब कुछ

श्वेता जया और दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी हैं। जया और अमिताभ 3 जून 1973 को शादी के बंधन में बंधे। इस जोड़े का एक बेटा अभिषेक बच्चन भी है। श्वेता ने बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की है। उनके दो बच्चे हैं- नव्या और अगस्त्य नंदा। अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से शादी की है। वे बेटी आराध्या बच्चन के माता-पिता हैं।

जया और अभिषेक की फिल्में

जया को आखिरी बार करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था। फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र और शबाना आजमी समेत अन्य कलाकार थे। 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म हिट साबित हुई।

अभिषेक हाल ही में सैयामी खेर के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म घूमर में नजर आए थे। आर बाल्की द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। फिल्म में, अभिषेक ने एक क्रिकेट गुरु की भूमिका निभाई, जो एक युवा क्रिकेटर को प्रशिक्षित करता है, जिसका किरदार सैयामी ने निभाया है, जो अपना दाहिना हाथ खो देती है। शबाना आजमी और अंगद बेदी भी फिल्म का हिस्सा हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT