होम / Jhalak Dikhhla Jaa 11: 5 साल बाद ये एक्ट्रेस कर रही है टीवी पर वापसी, इस शो में दिखाने वाली है जलवा

Jhalak Dikhhla Jaa 11: 5 साल बाद ये एक्ट्रेस कर रही है टीवी पर वापसी, इस शो में दिखाने वाली है जलवा

Simran Singh • LAST UPDATED : October 8, 2023, 9:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Jhalak Dikhhla Jaa 11, दिल्ली: दर्शकों का पसंदीदा डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा जल्द अपने सीजन 11 के साथ टीवी पर वापसी करने वाला है। शो का टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ जिसकों देखने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है। बता दें कि 5 साल के लंबे ब्रेक के बाद झलक दिखला जा 10 की टीवी पर वापसी हुई थी। लेकिन देर से वापसी के बाद भी शो का जादू लोगों पर चला और शो को खुब प्यार मिला।

11 नवंबर से शुरू होगा सीजन 11

झलक दिखला जा की रिलीज डेट के आने के बाद से यह हर जगह चर्चा का विषय बन गया है। जिसके बाद से शो में आने वाले कंटेस्टेंट को लेकर भी सोशल मीडिया पर बाते शुरू हो गई है। खबरों की माने तो शो में शिवांगी जोशी, शोएब इब्राहिम, सुम्बुल तौकीर खान, सुरभि चांदना, मनीषा रानी, ​​उर्वशी ढोलकिया, शिव ठाकरे, डेजी शाह, फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर फैसू, करुणा पांडे और अन्य सितारों को अप्रोच किया गया है। लेकिन इन सितारों में से शो में कौन हिस्सा लेगा अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

झलक दिखला जा 11 का हिस्सा बनेंगी हिना खान?

शो के कंटेस्टेंट के नाम के बीच एक नया नाम सामने आया है जो इस बार झलक दिखला जा 11 में हिस्सा ले सकता है। खबरों में कहा गया है कि हिना खान सीजन 11 का हिस्सा बन सकती है। वह लंबे समय से टीवी से दूर हैं और अब तक वह फिल्म और ओटीटी में बिजी थीं। जिसके बाद एक्ट्रेस झलक दिखला जा 11 से टीवी पर वापसी करने जा रही है। इसके साथ ही बता दें कि हिना खान स्क्रीन पर सबकी पसंदीदा बहुओं के साथ टीवी पर सबसे बेहतरीन रियलिटी शो स्टार्स भी है।

कौन होगे झलक दिखला जा 11 के जज?

शो में जज की बात करें तो इस बार जज की कुर्सी पर माधुरी दीक्षित और करण जौहर जज के तौर पर नजर नहीं आने वाले है। खबरों के मुताबिक इस बार डांस रियलिटी शो को मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी को जज के रूप में देखा जाने वाला है। वहीं बता दें कि अरशद वारसी झलक दिखला जा 11 से 6 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहें है।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.