होम / जोगी फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़: दिलजीत दोसांझ के साथ अमायरा दस्तूर और हितेन तेजवानी भी आये नजर

जोगी फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज़: दिलजीत दोसांझ के साथ अमायरा दस्तूर और हितेन तेजवानी भी आये नजर

Sachin • LAST UPDATED : August 19, 2022, 12:39 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News(Mumbai): दिलजीत दोसांझ पसंदीदा अभिनेताओं और गायकों में से एक हैं। दुनिया भर में उनकी फैन फोल्लोविंग काफी बड़े पैमाने है। पंजाबी फिल्मों में धमाल मचाने से लेकर अब अभिनेता ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी पहचान बना ली है। खैर, दिलजीत अपनी आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म जोगी की रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आज फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया और यह काफी आशाजनक लग रहा है। यह फिल्म 16 सितंबर को ओटीटी दिग्गज पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

पोस्टर में दिलजीत दोसांझ के चेहरे पर एक इंटेंस लुक नजर आ रहा है। उनके चेहरे के बैकड्रॉप में होने के कारण, हम पोस्टर में अन्य अभिनेताओं को भी देख सकते हैं। कुमुद मिश्रा, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, हितेन तेजवानी और परेश पाहूजा भी पोस्टर का हिस्सा थे। नेटफ्लिक्स ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, ‘हिम्मत दा नाम जोगी। उम्मेद दा नाम जोगी। देखिए बहादुरी, दोस्ती, उम्मीद और बीच में सब कुछ की यह मनोरंजक कहानी। 16 सितंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर!”

दिलजीत दोसांझ का वर्क फ्रंट

दिलजीत दोसांझ, होन्सला राख की अपार सफलता से ताज़ा, अपने यूएसए संगीत दौरे में व्यस्त हैं। हाल ही में हमने देखा कि प्रियंका चोपड़ा जोनास और प्रभावशाली लिली सिंह ने उनके संगीत कार्यक्रम की व्यवस्था की। दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा और लिली सिंह के साथ एक पोस्ट शेयर कर ग्लोबल आइकॉन के बारे में लिखा कि वे हैं, जिन्होंने हॉलीवुड पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली है. उनका कैप्शन पढ़ा, “प्यार और सम्मान। @priyankachopra @lilly saanu maan an सदियां कुडियन ते।

जीना ने हॉलीवुड विच जा के धक्क पाई आ। एलए एक फिल्म थी”, जिसका अर्थ है कि वह उन महिलाओं के साथ है जिन्होंने हॉलीवुड में इसे बड़ा बनाया है। जब वे एक साथ तस्वीरें लेने के लिए खड़े हुए तो तीनों अपने सबसे अच्छे अंदाज में थे। डेनिम जैकेट में दीजीत, भूरे रंग के पैच वाले को-ऑर्ड सेट में लिली और प्रिंटेड ब्लैक ब्लेज़र में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने जो तस्वीरें साझा कीं, उनमें उन्होंने प्रियंका और लिली की उनके संगीत कार्यक्रम का आनंद लेते हुए एक तस्वीर भी साझा की, क्योंकि वे एक बड़ी भीड़ के साथ खड़े थे जो दिलजीत को परफॉर्म करते हुए देखने आए थे।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.