होम / धूम के लिए जॉन अब्राहम नहीं थे Director की पहली पसंद , बॉलीवुड के इन दो अभिनेता को ऑफर हुई थी यह ब्लॉकबस्टर फिल्म

धूम के लिए जॉन अब्राहम नहीं थे Director की पहली पसंद , बॉलीवुड के इन दो अभिनेता को ऑफर हुई थी यह ब्लॉकबस्टर फिल्म

Shashikala Dushad • LAST UPDATED : July 11, 2023, 5:12 pm IST

India News( (इंडिया न्यूज) बॉलीवुड न्यूज:  बॉलीवुड की बहुत ही कम फिल्में ऐसी हैं। जो अपने स्टाइल और ब्लॉकबस्टर होने के वजह से पहचानी जाती हैं. जब भी स्टाइल, एक्शन और बाइक्स की बात आती है। तो मन में पहले धूम का नाम आता है. 2004 में रिलीज हुई धूम फिल्म में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, ईशा देओल उदय चोपड़ा, और रिमी सेन लीड रोल में थे जबकि फिल्म को निर्देशक संजय गढ़वी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म धूम का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी कमाल का रहा था। 11 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 70 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। धूम फिल्म का म्यूजिक भी लोगों ने काफी पसंद किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जॉन अब्राहम वाला रोल पहले बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स को ऑफर हुआ था।

आपको बता दें कि धूम में जॉन अब्राहम से पहले दो सुपरस्टार्स को अप्रोच किया गया था। बताया जाता है कि धूम में इस रोल के लिए पहले सलमान खान को अप्रोच किया गया था। लेकिन किन्हीं कारणों से उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया था। फिर अभिनेता संजय दत्त को भी इस रोल के लिए कहा गया, लेकिन बाद में उन्होंने भी मना कर दिया था. इस तरह यह रोल जॉन अब्राहम को मिला और यह रोल एक यादगार किरदार हिंदी सिनेमा के इतिहास में दर्ज हो गया। जॉन अब्राहम का स्टाइल और स्वैग दर्शकों को खूब पसंद आया. और बाइक्स को लेकर उनका प्यार तो जगजाहिर था ही अब्राहम की यशराज के साथ यह पहली फिल्म थी।

ये भी पढ़ें:- राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ की शूटिंग हुई शुरु, वीडियो शेयर कर रिलीज डेट का किया खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT