होम / John Cena ने जिम से गाया Shah Rukh का ये गाना, फैंस हुए हैरान

John Cena ने जिम से गाया Shah Rukh का ये गाना, फैंस हुए हैरान

Babli • LAST UPDATED : February 18, 2024, 11:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan-John Cena, दिल्ली: शाहरुख खान का ग्लोबल स्टारडम अद्वितीय है, जैसा कि उन्होंने बार-बार प्रदर्शित किया है। दुनिया भर में अपनी लोकप्रियता के लिए जाने जाने वाले किंग खान ने न केवल अपनी फिल्मों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है, बल्कि कई इंटरनेशनल कार्यक्रमों में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। उनके गानों की अपील भी उतनी ही उल्लेखनीय है, जैसा कि एक हालिया वीडियो से पता चलता है जहां जॉन सीना को उनकी फिल्म का गाना भोली सी सूरत गाते हुए देखा गया था। फैंस उत्साह से भर उठे और पोस्ट पर अपनी उत्साही रिएक्शन की बाढ़ ला दी।

ये भी पढ़े-Priyanka-Malti Marie: बेटी की प्यारी तस्वीर के साथ प्रियंका ने लिखी ऐसी बात, फैंस के साथ दोस्त भी हुए हैरान

जॉन सीना ने जिम से गाया ये गाना

हाल ही में, कुश्ती टैग टीम द बॉलीवुड बॉयज़ के गुरव सिहरा ने अपने सोशल मीडिया पर जिम से उनका और जॉन सीना का एक वीडियो साझा किया। वीडियो में गुरव सिहरा ने सीना का परिचय “शाहरुख खान के बहुत बड़े फैंस” के रूप में कराया। सीना ने जवाब दिया, “जब आप विकास का रास्ता चुनते हैं तो आप कभी नहीं जानते कि आप क्या सीख सकते हैं। यहां हम जिम में हैं; इसलिए हम बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन विकास के कई रास्ते हैं और मैं सीखने की पूरी कोशिश करूंगा।” गाने की लाइन गाते हुए वह गाते हैं “भोली सी सूरत, आँखों में मस्ती। दूर खड़ी शर्माए, आए हाय।” पोस्ट को साझा करते हुए जॉन सीना ने कैप्शन में लिखा है, “वजन उठाना और शाहरुख खान के गाने गाना।”

 

ये भी पढ़े-Sunny Leone: सनी लियोनी बनेंगी पुलिस वाली, भर्ती के लिए इस शख्स ने एडमिट कार्ड किया जारी

फैंस का रिएक्शन

शाहरुख खान की फिल्म दिल तो पागल है से भोली सी सूरत गाने वाले जॉन सीना के वीडियो पर फैन ने रिएक्ट करना शुरु कर दिया। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आते ही SRK के फैंस शांत नहीं रह सके क्योंकि उन्होंने इस अप्रत्याशित क्रॉसओवर के लिए पोस्ट पर अपनी तारीफों की बौछार कर दी। एक व्यक्ति ने कहा, “जॉन सीना भोली सी सूरत गा रहे हैं…अब मैंने सब कुछ देख लिया है!” जबकि दूसरे ने हैरान होकर कहा, “यह बहुत अच्छा है!” शाहरुख के गाने पर रिएक्ट करते हुए, एक फैन ने सीधे उन्हें संबोधित करते हुए आग्रह किया, “@iamsrk इसे देखें, बहुत बढ़िया, है ना?”

ये भी पढ़े-फिल्म मेकर Rajkumar Santoshi की अपील पर अदालत ने दी मंजूरी, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT