होम / Joram: जानें मनोज बाजपेयी के फिल्म की खास बातें, दिखेगी दमदार परफॉरमेंस

Joram: जानें मनोज बाजपेयी के फिल्म की खास बातें, दिखेगी दमदार परफॉरमेंस

Simran Singh • LAST UPDATED : December 8, 2023, 2:49 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Joram, दिल्ली: मनोज बाजपेयी एपनी एक्टिंग के लिए फैंस के बीच काफी मशहूर है। वहीं अपने अभिनेय के साथ अपने साधारण अंदाज से दर्शकों के दिलों पर राज करते है। वहीं अब एक्टर अभिनीत जोरम फिल्म के साथ एक ऐसी सिनेमा की यात्रा को दिखा चौके है। जिसकी दिलचस्प कहानी के बारी में किसी ने नहीं सूचा होगा। ये फिल्म देवाशीष मखीजा द्वारा डायरेक्ट की गई है, जिसमें व्यापक अनुभव, सम्मोहक कहानी कहने और उम्मीदों पर खरा उतरने वाले सितारों से भरे कलाकारों का वादा करती है। ऐसे में फिल्म के बारें में 5 कारण जानें जिसके लिए आप फिल्म को देखना पसंद करेंगे।

मनोज बाजपेयी का अवतार

सीमाओं से परे अपने अभिनेय से सभी को चुकाया है, फिल्म में मनोज बाजपेयी दसरू की भूमिका निभाते हैं, जो जीवित रहने की कठिन लड़ाई में एक बच्चे का वजन लेकर भाग रहा है। बाजपेयी का गहन चित्रण सहजता से एक पिता की हताशा को दर्शाता है जो अपने बच्चे को पाने के लिए दुनिया से बाहर निकलकर उसकी रक्षा करने का प्रयास कर रहा है। मनोज का यह अवतार आपको और भी ज्यादा फिल्म को पसंद करने पर मजबूर कर देगा और साथ ही जो कुछ सामने आने वाला है उसके लिए शोक भी मनाएगा।

Joram
Joram

देवाशीष मखीजा का डायरेक्शन

डायरेक्टर देवाशीष मखीजा ने कहानी कहने के प्रति अपने सोच का काफी अच्छा इस्तमाल किया है। ‘जोराम’ में एक गंभीर, वास्तविक और कच्चा चित्रण लेकर आए हैं। विस्तार पर मखीजा का सावधानीपूर्वक ध्यान और सीमाओं को पार करने की इच्छा कथा में गहराई जोड़ती है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि फिल्म ज्यादा से ज्याजा अपने दर्शकों को दिखाती है।

गहन और मनोरंजक कहानी

‘जोराम’ सिर्फ मनोरंजन नहीं करता, यह चुनौती देता है और आपके साथ रहता है। फिल्म की गहन और मनोरंजक कहानी दर्शकों को नैतिकता, सही और गलत पर सवाल उठाने के लिए प्रेरित करती है, जो क्रेडिट भूमिका के बाद लंबे समय तक अपना असर छोड़ती है। एक विचारोत्तेजक अनुभव के लिए तैयार रहें जो सतह से परे जाता है और एक कठोर वास्तविकता को उजागर करता है।

शानदार को स्टार

दृढ़ पुलिस अधिकारी रत्नाकर के रूप में जीशान अय्यूब ने को-स्टार का काम शानदार तारीके से किया है। ‘जोराम’ रहस्य और साज़िश का जाल बुनता है। स्मिता तांबे, मेघा माथुर, तनिष्ठा चटर्जी और राजश्री देशपांडे का काम भी फिल्म में देखने वाला है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT