होम / Kajol-Ajay Devgn: काजोल ने दिखाई दिवाली की झलक, कुछ इस तरह दिखी बांप-बेटे की जोड़ी

Kajol-Ajay Devgn: काजोल ने दिखाई दिवाली की झलक, कुछ इस तरह दिखी बांप-बेटे की जोड़ी

Babli • LAST UPDATED : November 13, 2023, 11:39 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kajol-Ajay Devgn, दिल्ली: बॉलीवुड की सभी जोड़िया इस वक्त दिवाली की लहर में डूबा हुआ है, और कई मशहूर हस्तियों ने फैंस को उनके आनंदमय उत्सवों की झलक दिखाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। काजोल ने भी दिवाली समारोह के स्नैपशॉट साझा किए, जिसमें पति अजय देवगन, मां तनुजा, बेटे युग देवगन और कई परिवार के सदस्य शामिल थे। परिवार के लिए दीवाली का जश्न खुशी और थकान का एक आदर्श मिश्रण था,जिसमें हर कोई खुशी की धुन में झुमता दिखाई दें रहा था।

परिवार के साथ काजोल ने मनाई दिवाली

काजोल ने इंस्टाग्राम पर दिवाली की कुछ तस्वीरे साझा की, जिसमें 12 नवंबर को परिवार और दोस्तों से घिरे उनके दिवाली उत्सव की एक झलक दिखाई गई। एक तस्वीर में काजोल और उनके पति अजय देवगन की मुस्कुराहट कैद हो गई, जहां वह मैचिंग चूड़ियों, झुमके और बिंदी से सजी चमकदार लाल साड़ी में शानदार लग रही थीं। उसके बाल खुले में लहरा रहे थे और उसने मिनिमलिस्टिक मेकअप लुक अपनाया था। हरे रंग के कुर्ते में अजय उनकी खूबसूरती को कॉम्प्लीमेंट करते हुए डैशिंग लग रहे थे। परिवार के साथ तस्वीरें साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-“कुछ रातें कभी भी व्यवस्थित नहीं होती हैं और वे अब तक के सबसे अच्छे दिन हैं.. हर किसी को दिवाली की शुभकामनाएं.. यह वास्तव में रात भर हंसने, बात करने और नाचने के बारे में है #फीटारेहर्टिंग #सोवर्थिट #म्यूजिकडांसएंडसिंग #दिवाली2023। ”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

मैचिंग आउटफिट में दिखा देवगन परिवार

अजय देवगन ने ट्विटर पर कुछ खास लम्हों को साझा किया। जिसमें उनके भतीजे दानिश और अमान दिखाई दें रहे थे। चौकड़ी ने मेल खाते हुए हरे कुर्ते और सफेद पैंट पहनकर एक खूबसूरत तस्वीर साझा की तस्वीरों को शेयर करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा, “देवगन्स असेंबल!”

अजय देवगन और काजोल का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड पुलिस फिल्म, सिंघम अगेन की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें सितारों से सजी फिल्म शामिल है। इस बीच, काजोल के पास दो पत्ती और सरज़मीन सहित रोमांचक परियोजनाएँ हैं। इस जोड़ी को हाल ही में कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 में अपने रिश्ते और शादी के रहस्यों से पर्दा उठाती हुई भी देखा गया था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT