होम / Nysa Devgan के जन्मदिन पर काजोल ने लुटाया प्यार, दिखाई बेटी की अनदेखी तस्वीरें -Indianews

Nysa Devgan के जन्मदिन पर काजोल ने लुटाया प्यार, दिखाई बेटी की अनदेखी तस्वीरें -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 20, 2024, 10:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nysa Devgn Birthday, दिल्ली: आज काजोल और अजय देवगन के लिए खास दिन है क्योंकि आज उनकी बेटी निसा आज 21 साल की हो गई हैं। हम सभी जानते हैं कि एक्ट्रेस एक दयालु मां हैं और सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ अपने जीवन की झलकियां देखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। 19 अप्रैल को ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के लिए एक प्री-बर्थडे नोट साझा किया था और 20 अप्रैल को, उन्होंने निसा की कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं और उसे उसके खास दिन की शुभकामनाएं दीं। निसा की अनदेखी तस्वीरें उनके फैंस के लिए किसी बर्थडे गिफ्ट से कम नहीं हैं।

  • निसा को काजोल की जन्मदिन की शुभकामनाएं
  • एक्ट्रेस ने शेयर की बेटी की अनदेखी तस्वीरें
  • निसा प्री-बर्थडे पर काजोल ने लुटाया प्यार

ब्राइडल शावर में इलेक्ट्रिक ब्लू मिनी ड्रेस में Arti Singh ने गिराई बिजली, भाई-भाभी के साथ दिए पोज -Indianews

निसा को काजोल की जन्मदिन की शुभकामनाएं

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी की तीन तस्वीरें साझा कीं हैं। पहली तस्वीर में, हम निसा को चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ फर्श पर लेटे हुए देख सकते हैं और एक प्यारा पिल्ला उसके पेट पर आराम कर रहा है। दूसरी तस्वीर उनकी है जिसमें वह सुनहरे लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वह झूले पर बैठती हैं और कैमरे के लिए पोज देती हैं। आखिरी तस्वीर उनकी एक पिल्ले के साथ खेलते हुए है और उनके चेहरे पर एक प्यारा सा भाव है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, ”हैप्पी 21वां माय डार्लिंग.. तुम जीवन भर इसी तरह जिंदादिली के साथ हमेशा मुस्कुराते रहो और हंसते रहो.. जान लो कि तुम्हें हमेशा और हमेशा प्यार किया जाता है। चाँद की ओर और वापस बच्चे! वैसे वह आखिरी तस्वीर वैसी ही है जैसे मैं आपको ज्यादातर दिनों में देखता हूं..’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

Bajrangi Bhaijaan 2 की हुई अनाउंसमेंट! फिल्म को लेकर हुआ बड़ा खुलासा – Indianews

निसा के लिए काजोल की प्री-बर्थडे पोस्ट

काजोल ने अपनी बेटी निसा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में, एक्ट्रेस रेड आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही है क्योंकि वह अपनी बेटी को अपने पास रखती है और अपनी गोद में बैठाती है। निसा ने पीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और दोनों एक-दूसरे को गले लगा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

अपने कैप्शन में, कुछ कुछ होता है एक्ट्रेस ने लिखा, “कल निसा का 21वां जन्मदिन है लेकिन आज का दिन मेरे बारे में है और मैं कैसे मां बनी। कैसे उसने मेरी सबसे बड़ी इच्छा पूरी की और कैसे वह तब से हर दिन मुझे खुश करती है, सिर्फ खुद बनकर।”

काजोल का वर्क फ्रंट

काजोल अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म दो पत्ती के लिए लगभग 8 साल बाद कृति सेनन के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर होने वाली है।

Mukesh Ambani’s 67th Birthday: 67वें जन्मदिन पर बेटे के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT