होम / कंगना रनौत ने करण जौहर और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर कसा तंज, रणवीर सिंह को भी दी सलाह

कंगना रनौत ने करण जौहर और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर कसा तंज, रणवीर सिंह को भी दी सलाह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 29, 2023, 4:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut on Karan Johar Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का रिलीज के पहले धमाकेदार अंदाज में प्रमोशन किया गया। सेलेब्स ने फिल्म को ब्लॉकबस्टर बताकर रणवीर-आलिया की केमेस्ट्री और एक्टिंग की तारीफ की। अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है, तो ऑडियंस के साथ-साथ धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी फिल्म का रिव्यू किया है। इसके साथ ही कंगना ने करण जौहर को रिटायर होने और रणवीर सिंह को ढंग के कपड़े पहनने तक की सलाह दे दी।

कंगना रनौत ने एक बार फिर करण जौहर को लेकर कसा तंज

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत, करण जौहर से अक्सर पंगा लेती रहती हैं। दोनों के बीच 36 का आंकड़ा है, जिसके बारे में पूरी इंडस्ट्री जानती है। 7 सालों के बाद करण के निर्देशन में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ रिलीज हुई है। फिल्म ने 11.50 करोड़ के साथ डीसेंट ओपनिंग की है। जहां फिल्म की कहानी की तारीफ की जा रही है। वहीं, कंगना रनौत ने इसे डेली सोप से कंपेयर करते हुए करण जौहर पर तंज कसा है।

कंगना ने अपने पोस्ट में करण जौहर को लेकर कही ये बात

उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, “इंडियन ऑडियंस परमाणु हथियार की उत्पत्ति और परमाणु विज्ञान की जटिलताओं पर बनी तीन घंटे लंबी फिल्म देख रही है और वहां नेपो गैंग का वही सास बहू का रोना, लेकिन हमे डेली सोप बनाने के लिए 250 करोड़ की क्या जरूरत है। करण जौहर आपको शर्म आनी चाहिए, एक जैसी फिल्म बार-बार बनाने के लिए। खुद को इंडियन सिनेमा का ध्वजवाहक कहना और उसे लगातार पीछे ले जाना। पैसे बर्बाद मत करो, ये इंडस्ट्री के लिए अच्छा समय नहीं है। रिटायर हो जाओ और यंग फिल्ममेकर्स को अच्छी फिल्में बनाने दो।”

रणवीर सिंह को दी ढंग के कपड़े पहनने की सलाह

इसके बाद कंगना रनौत ने अपने अगले पोस्ट में एक्टर रणवीर सिंह को भी आड़े हाथ ले लिया। कंगना ने रणवीर के लिए लिखा, “रणवीर को करण और उनकी ड्रेसिंग सेंस से प्रभावित होना बंद कर देना चाहिए। उसे नॉर्मल इंसानों की तरह ड्रेसअप करना चाहिए, जैसे धर्म जी या विनोद खन्ना जी अपने जमाने में तैयार होते थे। इंडियन लोग कार्टून जैसे दिखने वाले व्यक्ति को हीरो के तौर पर नहीं समझते। सभी साउथ हीरो को देखें, वो कैसे तैयार होते हैं और खुद को प्राउड के साथ कैरी करते हैं। वो मैनली और इज्जतदार लगते हैं। वो हमारे देश अपने कल्चर को खराब नहीं करते।”

 

Read Also: सुष्मिता सेन की ‘ताली’ का टीजर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस की एक्टिंग और डायलॉग सुन लोगों के खड़े हुए रोंगटे (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Modi 3.0: अमित शाह क्या फिर संभालेंगे संगठन? पार्टी को 2029 के लिए रिचार्ज की है जरूरत
मैक्सटर्न केस में यूट्यूबर Elvish Yadav को हाई कोर्ट से राहत, इस मामले में FIR हुई रद्द -IndiaNews
Mumbai Monsoon: मुंबई में प्री-मॉनसून, शहर के कई हिस्सों में बारिश की मार; ठाणे में यातायात ठप -IndiaNews
Andhra Pradesh: मुस्लिम आरक्षण में टीडीपी नहीं करेगी कोई बदलाव.., चंद्रबाबूू के बेटे नारा लोकेश का बड़ा बयान-Indianews
Aiswarya S Menon: PM मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगी एशिया की पहली लोको पायलट -IndiaNews
Delhi: दिल्ली की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 3 की मौत 6 घायल-Indianews
Delhi Pollution: सार्वजनिक पार्कों में व्यावसायिक कार्यक्रमों की अनुमति देने के खिलाफ DDA, MCD को दी चेतावनी 
ADVERTISEMENT