होम / बुआ बनने वाली हैं कंगना रनौत, भाभी की गोद भराई के फंक्शन की फोटोज की शेयर

बुआ बनने वाली हैं कंगना रनौत, भाभी की गोद भराई के फंक्शन की फोटोज की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 24, 2023, 9:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर भी वो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय देती नजर आती हैं। अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब खबर है कि कंगना रनौत के घर जल्द किलकारी गूंजने वाली हैं। जी हां, कगंना की भाभी रितु रनौत जल्द मां बनने वाली हैं। इसकी जानकारी खुद कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

बुआ बनने वाली हैं कंगना रनौत

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी भाभी की गोद भराई के फंक्शन की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में कंगना रनौत की मां और पूरा परिवार नजर आ रहा है। इस दौरान कंगना ने अपनी भाभी को खास तोहफा भी दिया।

कल यानी रविवार, 23 जुलाई कंगना के होम टाउन में भाभी की गोद भराई रस्म हुई। इस दौरान एक्ट्रेस का देसी अवतार देखने को मिला। इन फोटोज में कंगना की मां-पिता, उनकी बहन रंगोली और भाभी समेत पूरा परिवार नजर आ रहा है।

कंगना का बनारसी लुक

इस फैमिली फंक्शन में अदाकार बनारसी साड़ी में नजर आई। पिंक और गोल्डन कलर की बनारसी बॉडर साड़ी में कंगना हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आई। अपने लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए इसपर उन्होंने गले में चोकर और कानों में इयररिंग्स भी पहने थे। इसी के साथ बालों का बन बनाकर उसपर गजरा लगाया हुआ था।

इतना ही नहीं कंगना रनौत ने अपने हाथों पर मेहंदी भी लगवाई। वहीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल बेज रंग की साड़ी और ज्वेलरी में खूबसूरत लग रही थीं।

कंगना ने भाभी को दिया खास तोहफा

इस खास मौके पर कंगना ने अपनी भाभी को तोहफे में खूबसूरत हार गिफ्ट किया है। इस फोटो में देखा जा सकता हैं कि ये हार बहुत खूबसूरत लग रहा है। इस हार की कीमत लाखों में हो सकती है।

इन फोटोज को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “बहुत ही कीमती पल शेयर कर रही हूं। ये रितु रनौत की गोद भराई की फोटोज हैं। हम लोग बेबी रनौत के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत सारा धन्यवाद।”

तीन साल पहले हुई थी अक्षत और रितु की शादी

बता दें कि साल 2020 में कंगना रनौत के भाई अक्षत रनौत ने रितु से शादी की थी। अब जब तीन साल बाद घर में किलकारियां गूंजने वाली है। इस फोटो में अक्षत और रितु हंसते नजर आ रहें हैं।

कंगना इस साल अक्टूबर में बुआ बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में खुलासा कर बताया कि बेबी रनौत अक्टूबर में आ रहा है।

 

Read Also: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से ‘ढिंढोरा बाजे रे’ गाना हुआ रिलीज, बंगाली ट्रेडिशनल आउटफिट में डांस करते दिखे रणवीर-आलिया (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.