होम / Kangana Ranaut: कंगना ने इस स्टार के साथ की हंसी टिटौली, फ्लर्ट करते आए नजर

Kangana Ranaut: कंगना ने इस स्टार के साथ की हंसी टिटौली, फ्लर्ट करते आए नजर

Simran Singh • LAST UPDATED : October 22, 2023, 12:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में अपनी फिल्म तेजस के प्रमोशन में लगातार लगी हुई है। ऐसे में वह बिग बॉस 17 की सेट पर भी पहुंची। जिस दौरान कंगना ने शो के होस्ट यानी कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान से बातचीत की इस दौरान सलमान कंगना से फ्लर्ट करते नजर आए। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों स्टेज पर काफी मजाक करते और साथ में गरबा करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस की सेट पर पहुंची कंगना

बता दें कि कलर्स पर आने वाला शो बिग बॉस 17 का नया प्रोमो लॉन्च हो चुका है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि कंगना शो के मंच पर सलमान के साथ एक्टिंग करते नजर आ रही है। कंगना सलमान की नकल उतारने की कोशिश कर रही है। जिसमें वह हेलो, नमस्ते, सलाम कहते हुए शो को वेलकम कर रही हैं। जब एक्ट्रेस सलमान की एक्टिंग कर रही है तो सलमान भी वहां पहुंचे जिससे देख वह डर गई।

सलमान ने कंगना से पूछा सवाल

बातचीत करते हुए सलमान ने कंगना से पूछा, “क्या आप मुझे भी नहीं छोड़ेंगे” इसके जवाब में कंगना ने अपनी फिल्म तेजस का डायलॉग बोला, “छोड़ेगी तो छोड़ेगी नहीं” इसके आगे सलमान ने कहा, “अगर सेट पर कोई को-स्टार आपसे फ्लर्ट करता है तो आप क्या करती हैं” इस पर कंगना ने कहा, “अगर मुझे से कोई फ्लर्ट करें तो आपके जितना हैंडसम हो तो मैं दिल से कम लूंगी” फिर कंगना के कहने पर सलमान ने उनसे फ्लर्ट किया और कहा, “आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं, अगर 10 साल बाद क्या करने वाली है” सलमान खान अपनी फ्लोटिंग स्किल पर खुद ही हंस पड़े आगे दोनो ने स्टेज पर गरबा भी किया।

कब रिलीज हो रही है फिल्म

आखिर में फिल्म की रिलीज डेट के बारे में बात करें तो कंगना की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। जिसमें कंगना अहम भूमिका में नजर आएंगे और अपने दमदार अंदाज को दिखाएंगे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

आभूषण लूटने के आरोप में कनाडा हथौड़ा गिरोह का भारतीय मूल का व्यक्ति गिरफ्तार
देवरा की रिलीज से पहले Jr NTR ने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में लाखों रुपयों का किया दान, फैंस ने की तारीफ -Indianews
स्ट्राजेनेका वैक्सीन से घातक खून के थक्के का खुलासा, COVID टीके से जुड़ी एक नई स्टडी आई सामने-Indianews
Janhvi Kapoor ने Mr & Mrs Mahi से अपने दो लुक किए शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने दिया प्यार भरा रिएक्शन -Indianews
Car Accident Video: गुजरात की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, कार के पेड़ से टकराने पर गई दो युवकों की जान-Indianews
Lok Sabha Election: छठवें चरण के मतदान में शामिल इतने उम्मीदवारों पर है अपराधिक मामले दर्ज, ADR ने जारी किया चौकाने वाला रिपोर्ट-Indianews
Urmila ने Madhuri के साथ लगाए ठुमके, 1997 की फिल्म के सीन को किया रीक्रिएट – Indianews
ADVERTISEMENT