होम / कंगना रनौत ने की 95वें ऑस्कर अवॉर्ड शो में शामिल हुई दीपिका पादुकोण की तारीफ, कहा- ‘कितनी खूबसूरत हैं’

कंगना रनौत ने की 95वें ऑस्कर अवॉर्ड शो में शामिल हुई दीपिका पादुकोण की तारीफ, कहा- ‘कितनी खूबसूरत हैं’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 13, 2023, 4:27 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Kangana Ranaut on Deepika Padukone) साउथ के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने 95वें ऑस्कर अवॉर्ड शो में धमाल मचा दिया है। फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ ने ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जिसके बाद से लोग काफी खुश नज़र आ रहें हैं। वहीं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी ऑस्कर में भारत का मान बढ़ाया है। साथ ही उन्होंने फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ की जमकर तारीफ की है। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक ट्वीट सामने आया है जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

  • दीपिका पादुकोण 95वें ऑस्कर अवॉर्ड शो में हुई शामिल
  • ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू-नाटू’ ने ऑस्कर अवॉर्ड किया अपने नाम
  • कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की तारीफ

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की तारीफ कर कही ये बात

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ की है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, “कितनी खूबसूरत हैं दीपिका पादुकोण, पूरे देश को एक साथ लेकर खड़े होना, अपनी छवि, प्रतिष्ठा को उन नाजुक कंधों पर ले जाना और इतने शालीनता और आत्मविश्वास से बोलना आसान नहीं है। दीपिका इस बात की गवाही देती हैं कि भारतीय महिलाएं सर्वश्रेष्ठ हैं।”

अब कंगना रनौत के इस ट्वीट पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। कंगना का ये अंदाज सभी को खूब पसंद आ रहा है। साथ ही कंगना ने फिल्म ‘आरआरआर’ की टीम को ऑस्कर जीतने की बधाई दी है।

कंगना ने दीपिका पर कसा था तंज

दरअसल, कुछ साल पहले कंगना रनौत ने अप्रत्यक्ष रुप से दीपिका पर मेंटल हेल्थ को लेकर कमेंट किया था। सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “मेरे बाद सब बोलो, डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को पब्लिक ने उनकी औकात दिखा दी।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT