होम / फिल्म मेकर बन क्यों पछता रही है Kangana? बोलीं- 'कर्म मुझे परेशान…'

फिल्म मेकर बन क्यों पछता रही है Kangana? बोलीं- 'कर्म मुझे परेशान…'

Babli • LAST UPDATED : August 28, 2024, 8:14 am IST

Kangana Ranaut

India News (इंडिया न्यूज), Kangana Ranaut: कंगना रनौत बॉलीवुड में एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह इस समय की पीढ़ी की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अपनी खूबसूरती, अभिनय कौशल और एक कलाकार के रूप में बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं। लेकिन जो चीज उन्हें सबसे अलग बनाती है, वह है उनका बेबाक स्वभाव। स्टीरियोटाइप को चुनौती देने और अपने मन की बात कहने की उनकी क्षमता ने हमेशा दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। एक्ट्रेस हाल ही में एक फिल्म मेकर बनीं और एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने अनुभव खुलकर साझा किए।

  • निर्माता बनने पर कंगना को याद आया कर्मा
  • ‘मुझे नकली लोग पसंद नहीं हैं’
  • कंगना रनौत ने की सलमान खान की तारीफ

एक बार फिर बिग बॉस में हुए थप्पड़ कांड को दोहराते दिखे Armaan Malik, नेटिजन बोले-विशाल को धो डाला…, देखें वीडियो

निर्माता बनने पर कंगना को याद आया कर्मा

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत से पूछा गया कि अब जब वह एक फिल्म मेकर हैं तो क्या वह एक्टर की मांगों को लेकर प्रोडक्शन मैनेजरों से सहानुभूति रखती हैं। इस पर, कंगना ने याद किया कि कैसे सेट पर उनकी दिवा जैसी मांगें होती थीं और अगर उन्हें मनचाहा कमरा नहीं मिलता था तो वह शूटिंग करने से मना कर देती थीं। कंगना ने कहा, “वह वास्तविकता मेरे साथ हुई। वह कर्म मुझे परेशान करने के लिए वापस आया। मैंने एक दिन अपने भाई से कहा कि यह मेरा कर्म है। हम भी कहते थे कि हमें यह स्पेशल होटल चाहिए, अन्यथा हम शूटिंग नहीं करेंगे।”

‘मुझे नकली लोग पसंद नहीं हैं’

कंगना ने कहा कि जब वह निर्माता बनीं तो उनके साथ भी यही हुआ, और एक्टर की अत्यधिक मांगें होती थीं। हालांकि, उन्होंने आत्मनिरीक्षण किया कि उनके कर्म ने उन्हें वापस मारा, और अब उन्हें उन्हीं चीजों का सामना करना पड़ रहा है, जिनका सामना उनके मेकर्स को पहले करना पड़ता था। कंगना ने आगे कहा, “मैं हमेशा से बहुत सहानुभूति रखने वाली व्यक्ति रही हूँ। मुझे नकली लोग पसंद नहीं हैं। मैं सबसे कोमल, कोमल हृदय वाली, सहानुभूति रखने वाली हूँ…”

एक्ट्रेस से मंदिर में एंट्री करने के लिए मांगा हिंदू होने का सबूत, जाति और धर्म साबित करने के लिए पूछे सवाल

कंगना रनौत ने की सलमान खान की तारीफ

कंगना रनौत अपने मुखर स्वभाव के लिए जानी जाती हैं और वह पीछे नहीं हटती हैं। फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी का प्रमोशन कर रही हैं और अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने सलमान खान के बारे में अपने विचार व्यक्त करने में संकोच नहीं किया। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें बजरंगी भाईजान और सुल्तान में रोल ऑफर की गई थीं, लेकिन उन्हें रोल उपयुक्त नहीं लगें और उन्होंने उन्हें ठुकरा दिया। बाद में करीना कपूर और अनुष्का शर्मा ने रोल लीं, लेकिन कंगना को उनमें संभावना नहीं दिखी।

अपनी बारात लेकर निकले Naga Chaitanya, वीडियो आया सामने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT