होम / 69वें नेशनल अवॉर्ड 2023 में कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ को कोई अवॉर्ड ना मिलने पर पोस्ट कर लिखी ये बात

69वें नेशनल अवॉर्ड 2023 में कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ को कोई अवॉर्ड ना मिलने पर पोस्ट कर लिखी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 24, 2023, 7:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Reaction on National Award 2023 Winner List: 69वें नेशनल अवॉर्ड विनर लिस्ट की घोषणा हो चुकी है। देश के सबसे प्रतिष्ठित फिल्म पुरस्कार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं का ऐलान गुरुवार, 24 अगस्त को कर दिया गया है। इसमें मुख्य रूप से 2021 में रिलीज हुई फिल्मों को शामिल किया गया है। विजेताओं की घोषणा दिल्ली के नेशनल मीडिया सेंटर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए की गई।

कंगना को ‘थलाइवी’ को कोई अवॉर्ड ना मिलने पर किया ये पोस्ट

अब इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranuat) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने सभी नेशनल अवॉर्ड विजेताओं को बधाई दी है। साथ ही कंगना ने अपने फैंस को ये भी कहा कि अगर आपको ‘थलाइवी’ से उम्मीद थी और आप डिसअप्वाइंट हुए हैं, तो परेशान ना हों।

कंगना रनौत ने पोस्ट में लिखा, “यह एक ऐसा आर्ट कार्निवल है जो देश भर के सभी कलाकारों को एक साथ लाता है। सभी भाषाओं में हो रहे इतने सारे महत्वपूर्ण काम को जानना और परिचित होना वास्तव में जादुई है। आप सभी जो निराश हैं कि मेरी फिल्म ‘थलाइवी’ ने कोई अवॉर्ड नहीं जीता। कृपया जान लें कि कृष्ण ने जो कुछ भी दिया और मुझे नहीं दिया, उसके लिए मैं हमेशा महान हूं और आप सभी जो वास्तव में मुझसे प्यार करते हैं और मेरी सराहना करते हैं, उन्हें मेरे दृष्टिकोण की भी सराहना करनी चाहिए। कला व्यक्तिपरक है और मैं वास्तव में विश्वास करता हूं कि जूरी ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। मैं सभी को शुभकामनाएं देती हूं।”

इन कलाकारों ने नेशनल अवॉर्ड में मारी बाजी

नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स 2023 के लिए इस बार की ज्यूरी में यतेंद्र मिश्रा, केतन मेहता, नीरज शेखर, बसंत साईं और नानू भसीन शामिल हैं। जहां बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब इस बार गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट को मिला और मिमी के लिए कृति सेनन को दिया गया। वहीं, बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन ने अपने नाम किया। लेकिन इस अवॉर्ड में भी राजामौली की ‘आरआरआर’ (RRR) का जलवा कायम रहा। इसके बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन और बधाइयों की बाढ़ आ गई है।

 

Read Also: RRR ने ऑस्कर के बाद अब नेशनल अवॉर्ड्स किए अपने नाम, जीते ये 5 कैटेगरी में अवॉर्ड, डायरेक्टर ने जाहिर की खुशी (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्लैश नहीं बल्कि, ये हैं पुष्पा 2 की रिलीज टलने का असल कारण, फिल्म एक्टर अल्लू-अर्जुन के ‘लकी’ मंथ में आएगी फिल्म-IndiaNews
Salman Khan फायरिंग केस पर आया अपडेट, राजस्थान से गिरफ्तार यूट्यूबर को 18 जून तक पुलिस हिरासत में भेजा -IndiaNews
Opinion: संघ बीजेपी राजनीति की रपटीली राहें
Nirjala Ekadashi 2024: निर्जला एकादशी के दिन भूलकर भी न करें ये 5 काम, भगवान विष्णु हो जाएंगे क्रोधित-Indianews
क्या है कवच ? बंगाल रूट पर जहां ट्रेनें दुर्घटनाग्रस्त हुईं, वहां सुरक्षा व्यवस्था नदारद -IndiaNews
Bhool Bhulaiyaa 3 को लेकर आया अपडेट, इस दिन से Kartik Aaryan-Triptii Dimri शुरू करेंगें अगला शूटिंग शेड्यूल -IndiaNews
वेजटेरियंस के खिलाफ पोस्ट कर ट्रोल हुई ‘Swara Bhasker’, बोलीं- गायों को जबरन गर्भवती करना…,-IndiaNews
ADVERTISEMENT