होम / करण देओल ने अपने रिसेप्शन में घुटनों पर बैठकर द्रिशा आचार्य को किया था प्रपोज, देखें ये वायरल वीडियो

करण देओल ने अपने रिसेप्शन में घुटनों पर बैठकर द्रिशा आचार्य को किया था प्रपोज, देखें ये वायरल वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 27, 2023, 5:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Deol Reception Video, मुंबई: सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। करण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य (Drisha Acharya) से 18 जून को शादी की है। उनकी शादी और रिसेप्शन की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बता दें कि द्रिशा और करण ने मुंबई में शादी की है। इस शादी में फैमिली के खास लोग ही शामिल हुए थे। उसके बाद रिसेप्शन होस्ट किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए। करण और द्रिशा के रिसेप्शन का अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें करण सबके सामने द्रिशा को प्रपोज करते नजर आ रहें हैं।

करण सबके सामने द्रिशा को प्रपोज करते आए नजर

आपको बता दें कि इस वीडियो में द्रिशा अपने ससुर सनी देओल के साथ एक काउच पर बैठी हैं। उसके बाद अचानक करण आकर घुटनों पर बैठ जाते हैं और ‘मुझसे शादी करोगी’ गाना गाते हैं। इसके बाद दोनों थोड़ा सा इस गाने पर डांस करते हैं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

करण ने शेयर की अनदेखी फोटोज

बता दें कि करण देओल ने अपनी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, “तुम मेरा आज हो और मेरा कल भी हो। हमारी जिंदगी में एक खूबसूरत जर्नी की शुरुआत। हम अपने आस-पास मौजूद आशीर्वाद और शुभकामनाओं के लिए अत्यधिक आभारी हैं!”

करण ने रिसेप्शन की भी फोटोज की शेयर

करण ने बाद में अपनी फैमिली के साथ भी कुछ फोटोज शेयर की थीं। इसके बाद हाल ही में करण ने अपने रिसेप्शन की भी फोटोज शेयर की। जिसमें ये कपल काफी खूबसूरत नजर आ रहा है। इन फोटोज को शेयर करने के सात कैप्शन में लिखा, “प्यार, दोस्ती, बंधन और विकास की खूबसूरत यात्रा एक साथ शुरू करना मेरे जीवन में मेरे बेहतर आधे के रूप में प्रवेश करने के लिए धन्यवाद!”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nana Patole: नाना पटोले का कांग्रेस कार्यकर्ता से पैर धुलवाने का वीडियो वायरल, शहजाद पूनावाला ने उठाए सवाल-Indianews
T20 World Cup 2024: विश्व कप में मैच फिक्सिंग? ICC ने जताई चिंता, जानें पूरा मामला-Indianews
लोकसभा स्पीकर बनाने पर अभी भी संशय, बीजेपी ने सहयोगी दलों से मांगे सुझाव
क्या आपके भी बाल इस चिलचिलाती गर्मी ने कर दिए हैं डैमेज? तो अब इन 5 बेहतरीन ट्रिक्स से आपको मिलेंगे स्मूथ एंड सिल्की हेयर-IndiaNews
Same-Sex Marriage: थाईलैंड समलैंगिक विवाह को मंजूरी देने के लिए तैयार, एशिया के इन देशों में अनुमति-Indianews
कन्नड़ एक्टर Darshan Thoogudeepa के मैनेजर ने एक्टर के फार्महाउस में की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद -IndiaNews
NEET 2024 Scam: नीट परीक्षा स्कैम पर राहुल ने केंद्र सरकार को बनाया निशाना, बचाव में उतरे जीतन राम मांझी-Indianews
ADVERTISEMENT