होम / Karan Johar On Priyanka Chopra: करण जौहर ने की प्रियंका की तारीफ, बॉलीवुड की बताई सच्चाई

Karan Johar On Priyanka Chopra: करण जौहर ने की प्रियंका की तारीफ, बॉलीवुड की बताई सच्चाई

Simran Singh • LAST UPDATED : September 13, 2023, 6:24 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar On Priyanka Chopraदिल्लीप्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में धूम मचा रही है और पूरी दुनिया में अपना नाम रोशन कर रही है। एक समय तब था जब वह बॉलीवुड का हिस्सा हुआ करती थी। वहीं अब तो अपने परफॉर्मेंस और फैशन सेंस से लोगों का दिल जितना प्रियंका के लिए आम सी बात हो गई है।

ऐसे में एक्ट्रेस बॉलीवुड को छोड़ हॉलीवुड में काम करना शुरू कर चुके हैं। सिटाडेल से वह पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई। वहीं कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को अलविदा करने का राज बताया था और फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई को भी उजागर किया था।

ताकत से आगे बढ़ते हुए दिखा

बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड छोड़ने और इसके पीछे के वजह को करण जौहर के साथ जोड़ा। एक्ट्रेस ने अपनी और करण जौहर के झगड़े को लेकर सवाल उठने पर जवाब दिया था। ऐसे ही करण जौहर ने उन तमाम चीजों को पीछे छोड़कर प्रियंका को हॉलीवुड में अपने दम पर कामयाबी हासिल करने वाली एक्ट्रेस बताया है। मीडिया से हुई बातचीत के दौरान करण जौहर ने कहा प्रियंका चोपड़ा को ताकत से आगे बढ़ते हुए देखना शानदार है।

प्रियंका है वंडरफुल

करण चौहान इंटरव्यू में आकर बात करते हुए कहा, “प्रियंका चोपड़ा ने अपने शर्तों पर जीत हासिल की है और जिस तरह से उन्होंने इसके बारे में जाना है। वह हमेशा हर मंच पर वंडरफुल रही है। वह हर चीज जिसके लिए वह खड़ी होती है और उसे लीड करती है वह शानदार है।

क्या थी प्रियंका की बॉलीवुड छोड़ने की वजह

ऐसे भी प्रियंका ने अपनी बॉलीवुड को अलवीदा कहने की वजह का भी खुलासा किया। प्रियंका ने कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें एक कोने में धकेल दिया था। लोगों उन्हे कास्ट नहीं करना चाहते थे। वह बॉलीवुड की राजनीति से थक गई थी। ऐसे में उन्होंने फैसला किया कि अब उन्हें एक ब्रेक की जरूरत है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Swati Maliwal: सीएम आवास पर हुए हमले के बाद पहली बार बोली स्वाति मालीवाल, जानें क्या कहा-Indianews
Srikanth Box Office Week 1: राजकुमार राव की श्रीकांत ने 7 दिनों में कमाए इतने करोड़ रुपये, जाने पहले हफ्ते का कलेक्शन -Indianews
Mysterious Warship: चीन ने बनाया रहस्यमयी युद्धपोत, समुद्री ट्रायल का फोटो आया सामने-Indianews
Mumbai hoarding collapse: बिलबोर्ड मामले में कंपनी का मालिक गिरफ्तार, घटना में 16 लोगों की हुई थी मौत-Indianews
Blackout First Poster: विक्रांत मैसी और मौनी रॉय की ब्लैकआउट का पहला पोस्टर हुआ आउट, इस रिलीज होगी फिल्म -Indianews
Kh32 Missile: रूस ने यूक्रेन पर किया ऐसी मिसाइल से हमला, जो राडार के भी पकड़ से बाहर-Indianews
Kota Child Dies In Car: मां-बाप की छोटी सी गलती पड़ी भारी, कार में छूटी तीन साल की बच्ची ,दम घुटने से हुई मौत-Indianews
ADVERTISEMENT