होम / Karan Johar ने इंडस्ट्री के इन लोगों पर साधा निशाना, चुटकी लेते हुए लिखी ये बात-Indianews

Karan Johar ने इंडस्ट्री के इन लोगों पर साधा निशाना, चुटकी लेते हुए लिखी ये बात-Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 28, 2024, 10:13 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Karan Johar: करण जौहर एक भारतीय सेलिब्रिटी हैं जो अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं, भले ही इससे दुख हो, चाहे परिणाम कुछ भी हो। एक व्यक्ति जो अपने व्यवहार और बेबाक स्वभाव के लिए फेमस है, हाल ही में सोशल मीडिया पर गुप्त नोट्स पोस्ट कर रहा है। हाल ही में एक बार फिर, उन्होंने एक मोनोक्रोम तस्वीर डाली और कुछ लोगों को कुछ बताना चाहते थे, लेकिन चुप रहने का फैसला करते समय इस बारे में बात की।

  • करण जौहर ने शेयर की पोस्ट
  • चुटकी लेते हुए लिखी ये बात
  • इससे पहले भी शेयर की थी ये पोस्ट

Madhuri-Karisma Dance: माधुरी-करिश्मा ने चक धूम धूम को फिर से बनाया, डांस ऑफ एनवी के बाद बनाया दूसरा गाना -India News

करण जौहर ने शेयर की पोस्ट

डायरेक्टर और फिल्म मेकर करण जौहर बी-टाउन के कई बड़े नामों के दोस्त हैं। वह उन लोगों में से हैं जिनके पास बी-टाउन की सारी गॉसिप्स हैं। लेकिन हाल ही में, वह इंडस्ट्री में ‘कुछ’ लोगों को संबोधित कुछ गुप्त शेयर करके अपने फॉलोअर को उत्सुक बना रहे हैं। कुछ समय पहले, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्वेटशर्ट से अपना मुंह ढके हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी। उन्होंने कुछ लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि भले ही वह उनके बारे में बहुत कुछ कहना चाहते हैं, लेकिन उन्होंने चुप रहने और अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है।

PC: Karan Johar on Instagram
Karan Johar

Kalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि’ जून में होगी रिलीज, देखें पोस्टर- Indianews

तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरे पास बहुत सी चीजें हैं जो मैं कहना चाहता हूं कि इतने सारे लोग क्या कहना शुरू कर रहे हैं लेकिन फिर ‘चुप रहो, अबाद रहो और काम करो’ ही मेरा मानना है कि यही रास्ता है!”

इससे पहले भी शेयर की थी ये पोस्ट

एक दिन पहले, उन्होंने एक बार फिर से लिखी गई अपनी कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उन्होंने लिखा, ”जीवन को चरम सीमा पर जीया जा सकता है, लेकिन अगर आप काले और सफेद से परे जाते हैं और भूरे रंग को स्वीकार करते हैं… तो आप वास्तविकता के अधिक संपर्क में रहेंगे… क्योंकि भूरे रंग के कई शेड्स आज हमें परिभाषित करते हैं… लेकिन यह मुफ्त का ज्ञान केवल इन छवियों को पोस्ट करने के लिए था!’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

बॉयफ्रेंड अलेक्जेंडर ने अपने हाथ पर Disha Patani के चेहरे का टैटू किया फ्लॉन्ट, BFF मौनी रॉय संग किया डिनर -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT