होम / करण जौहर अपने बर्थडे पर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की दिखाएंगे पहली झलक, इस फिल्म का रिलीज होगा पोस्टर

करण जौहर अपने बर्थडे पर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की दिखाएंगे पहली झलक, इस फिल्म का रिलीज होगा पोस्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 24, 2023, 5:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Poster on Karan Johar Birthday, मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) कल यानी 25 मई को अपना जन्मदिन मनाने वाले हैं। इसके अलावा करण जौहर को बतौर डायरेक्टर इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने जा रहें हैं। इस खास मौके पर करण जौहर अपने फैंस को एक तोहफा देने वाले हैं। बता दें कि 25 मई को करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani) का पहला पोस्टर आउट होने वाला है। इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी धमाल मचाने वाली है।

करण जौहर के बर्थडे पर आउट होगा इस फिल्म का पोस्टर

आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की चर्चा काफी समय से चल रही है। फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भी दिखाई देने वाले हैं। तरण आदर्श ने एक ट्वीट करके बताया कि 25 मई को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का पहला लुक सामने आने वाला है।

इस दिन रिलीज होगी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

बता दें कि करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की ये जोड़ी फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। इससे पहले दोनों फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आए थे। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
कौन हैं बॉक्सिंग ऐप मेकर और भारतीय मूल के अरबपति की पत्नी Erika Hammond? -Indianews
ADVERTISEMENT