होम / Kareena Kapoor Biopic: करीना कपूर चाहती हैं ये ऐक्टर करे उनकी बायोपिक, बेबो ने आखिर क्यों जाताई ऐसी इच्छा

Kareena Kapoor Biopic: करीना कपूर चाहती हैं ये ऐक्टर करे उनकी बायोपिक, बेबो ने आखिर क्यों जाताई ऐसी इच्छा

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : November 22, 2023, 6:13 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Kareena Kapoor Biopic: करीना कपूर और अक्षय कुमार की जोड़ी फिल्मों मे काफी हिट रही है। दोनों ने एक साथ गुड न्यूज, कमबख्त इश्क, टशन, बेवफा और एतराज जैसी कई फिल्मों में साथ में काम किया है। अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की जोड़ी पर्दे पर तो सुपरहिट रही ही है, लेकिन इसके साथ ही दोनों असल जिंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं। करीना कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में से शुमार हैं, जो अपने दिल की बात खुलकर दुनिया के सामने रखने से बिल्कुल भी नहीं कतराते। वही, हाल ही में जब उनसे ये पूछा गया कि, वह किसे अपनी बायोपिक में अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहती हैं, तो उन्होंने साफ अक्षरों में अक्षय कुमार का नाम लिया। हालांकि, अगर आपको लग रहा है कि उन्होंने ऐसा क्यों बोला, तो इसमें भी एक बड़ा ट्विस्ट है।

करीना कपूर चाहती हैं कि अक्षय करें उनकी बायोपिक

बता दें कि, करीना कपूर खान का ये स्टेटमेंट आपको हैरान कर देगा, लेकिन यहां पर एक्ट्रेस को गलत जवाब देना था। हाल ही में करीना ने डर्टी मैगजीन के लिए फोटोशूट किया था। इस शो के एक सेगमेंट ‘रॉन्ग आंसर ओनली’ में उन्हें सभी सवालों के बिल्कुल उल्टे जवाब देने थे।

When Akshay Kumar Was Pushed To The Ground By Kareena Kapoor Khan After He Said, “You Love Money” & Later Revengeful Bebo Added, “I Bashed Him Up”

इस फन सेगमेंट के समय जब उनसे एक एक्टर जो उनकी बायोपिक में उनका किरदार निभाए, उसे चुनने के बारे में कहा गया, तो करीना ने तुरंत जवाब देते हुए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम ले लिया। इतना ही नहीं, इस सेगमेंट में उनसे ये पूछा गया कि, वह अपने घर में किस सेलिब्रिटी का पोस्टर फ्रेम करके लगाना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, “निक जोनस और रणवीर सिंह के बीच ये एक टॉस है”।

बतौर प्रोड्यूसर अपना एक नया सफर शुरु करेंगी करीना

Tbm:बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में होगा 'द बकिंघम मर्डर्स' का प्रीमियर, करीना के लिए बेहद खास है प्रोजेक्ट - The Buckingham Murders Starring And Co Produced By Kareena ...

वहीं, बॉलीवुड के कई सितारे ओटीटी की दुनिया में भी अपने कदम रख चुके हैं। इन नामों में एक नाम करीना कपूर खान का भी अब जुड़ गया है। उन्होंने सुजॉय घोष की थ्रिलर फिल्म ‘जाने-जान’ से डिजिटल की दुनिया में कदम रखा था। वहीं,  इस फिल्म में उनके अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। जानें-जान में करीना कपूर के अभिनय को दर्शकों और समीक्षकों द्वारा काफी सराहा गया। वहीं, अब इस फिल्म के बाद वह जल्द ही ‘शाहिद’ के डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म ‘बकिंघम मर्डर्स’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से करीना कपूर खान बतौर प्रोड्यूसर अपना एक नया सफर भी शुरू कर रही हैं।

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

POK Protests: विरोध प्रदर्शन के बाद खतरे में POK, पाकिस्तान की बढ़ी टेंशन -India News
Afghanistan Flash Floods: अफगानिस्तान में बाढ़ से 300 लोगों की मौत,1,000 से अधिक घर नष्ट-Indianews
PM MODI: पंकज वोहरा ने किया बड़ा खुलासा, कहा-2005 में नरेंद्र मोदी को प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया गया था-Indianews
Lok Sabha Election 2024: बठिंडा सीट से बीजेपी उम्मीदवार IAS परमपाल कौर के चुनाव लड़ने पर विवाद, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
Lok Sabha Election 2024: क्या 2024 चुनाव के बाक़ी चरणों में पाकिस्तान बड़ा मुद्दा बन गया है, जानें लोगों कि राय-Indianews
क्या होता है Friendship Marriage? जानिए क्यों बढ़ रहा इसका ट्रेंड-Indianews
Stunt Ka Video: युवक की सड़क पर हीरोपंती करनी पड़ी भारी, जिंदगी भर याद रखेगा अपना कारनामा-Indianews
ADVERTISEMENT