होम / Kareena Kapoor: बॉलीवुड में लंबी पारी पर करीना का बयान, खुद तो बताया हॉट

Kareena Kapoor: बॉलीवुड में लंबी पारी पर करीना का बयान, खुद तो बताया हॉट

Babli • LAST UPDATED : November 15, 2023, 11:25 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने बताया की वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इतने लंबे समय तक क्यों टिकी रहीं। एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यु के दौरान बताया की बाकी स्टार्स की तरह वह “कुछ न कुछ कहती नहीं रह सकती”। उन्होंने कहा कि एक इंसान को अपना व्यक्तित्व खोजना होगा।

करीना ने ‘कॉम्पिटिशन, कंपैरिजन’ के बारे में बात की

(Kareena Kapoor)

बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा “आपको स्वयं को खोजना होगा, आप जानते हैं, अपना व्यक्तित्व खोजना होगा। उस एक चीज़ को ढूंढें जिसे आप अपने पास रखना चाहते हैं और उसे कभी न खोएं। आप सभी अभी भी कह रहे हैं कि मुझे डर्टी के कवर पर होना चाहिए, है ना? इसका मतलब है कि कुछ तो होना चाहिए जो इस लड़की को आगे बढ़ाए रखे। मुझे अभी भी यह मिल गया है, मैं अभी भी हॉट हूं,”

करीना के बॉलीवुड सफर के बारे में

एक्ट्रेस ने 2000 में रिफ्यूजी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने कभी खुशी कभी गम, चमेली, ओमकारा, जब वी मेट, तलाश, उड़ता पंजाब, 3 इडियट्स, बॉडीगार्ड, बजरंगी भाईजान, वीरे दी वेडिंग और लाल सिंह चड्ढा में भी अपने शानदार अभिनय से अपने फैंस को हैरान कर रखा हैं।

करीना की फिल्में

करीना हंसल मेहता द्वारा निर्देशित द बकिंघम मर्डर्स में नजर आएंगी। इसका प्रीमियर हाल ही में बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल में किया गया था। वह द क्रू में तब्बू, दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन के साथ भी नजर आएंगी। यह 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक्ट्रेस ने अपना ओटीटी डेब्यू फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की जाने जान से किया जो 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kyrgyzstan: किर्गिस्तान में किस जाति-धर्म के लोग सबसे ज्यादा? क्या है पाकिस्तान कनेक्शन-Indianews
Akshay Kumar और अरशद वारसी ने राजस्थान में Jolly LLB 3 की शूटिंग की पूरी, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक -Indianews
Swati Maliwal Case: विभव कुमार को राहत नहीं, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका-Indianews
Janhvi Kapoor ने 12-13 साल की उम्र में मीडिया द्वारा ऑब्जेक्टिफाई करने का किया चौंकाने वाला खुलासा, कही ये बात -Indianews
Lip Care Tips: लिपस्टिक पहुंचा रही होठों को नुकसान ? इन साधारण टिप्स से करें अपने खूबसूरत होठो का देखभाल-Indianews
Arvind Kejriwal: सभी कार्यकर्ताओं के साथ कल बीजेपी कार्यालय जाऊंगा, सहयोगी के गिरफ्तारी पर बोले सीएम केजरीवाल-Indianews
Southwest Monsoon: अगले 5 दिनों तक भीषण लू से नहीं मिलेगी राहत, IMD का अलर्ट जारी-Indianews
ADVERTISEMENT