होम / करीना कपूर-कृति सेनन और तब्बू की Crew की टीम ने ईद पर दिया खास तोहफा, केवल आज तक ही है सीमित, जाने ऑफर

करीना कपूर-कृति सेनन और तब्बू की Crew की टीम ने ईद पर दिया खास तोहफा, केवल आज तक ही है सीमित, जाने ऑफर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 11, 2024, 4:34 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor-Kriti Sanon and Tabu Crew: देशभर में आज यानी 11 अप्रैल को ईद-उल-फितर यानी मीठी ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। हर तरह ईद की ही रौनक देखने को मिल रही है। ईद के दिन थिएटर्स में भी क्लैश हो रहा है। एक तरफ जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्में गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। तो वहीं पिछले 12 दिनों से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), तब्बू (Tabu) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की ‘क्रू’ (Crew) छाई हुई है, जिसका कलेक्शन 100 करोड़ के पार जा पहुंचा है। ऐसे में अब ‘क्रू’ की निर्माता एकता कपूर ने दर्शकों को एक खास तोहफा दिया है।

क्रू की टीम ने दर्शकों को दिया ये खास तोहफा

आपको बता दें कि करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की स्टारर फिल्म क्रू के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आई है। दरअसल, अब तक जिन्होंने इस फिल्म को नहीं देखा है, वो आज ही सिनेमाघरों में जाकर और एक टिकट से दो लोग इस मूवी को देख सकते हैं। बता दें कि इस फिल्म की एक टिकट पर दूसरी मुफ्त मिल रही है। यह ऑफर केवल आज यानी 11 अप्रैल तक ही सीमित है।

Parineeti Chopra के बदले हुए लुक ने लोगों का खींचा ध्यान, नेटिज़न्स दे रहे ऐसे रिएक्शन – India News

इस तरह बुक करें फिल्म की टिकटें

इसकी जानकारी एकता कपूर (Ekta Kapoor) और रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। एकता ने इस खबर की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, “उड़ने के लिए तैयार? अपने दोस्तों को साथ ले आओ। ‘क्रू’ की एक टिकट खरीदें और एक मुफ्त पाएं।” टिकट बुक करने के लिए आपको ‘CREW’ कोड का इस्तेमाल करना होगा।

ईद पर Diljit Dosanjh ने फैंस को दिया खास तोहफा, अपने स्पेशन गाने की वीडियो शेयर कर दिखाई झलक – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

घरेलू और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘क्रू’ अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 63.74 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। तो वहीं, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 112. 98 करोड़ के पार जा पहुंचा है। ये फिल्म राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म को रिया कपूर, अनिल कपूर, एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है। ‘क्रू’ में करीना, तब्बू और कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा, सास्वता चेटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी नजर आ रहें हैं।

बेटे जुनैद-आजाद संग Aamir Khan ने दी ईद की मुबारकबाद, पैपराजी और फैंस को बांटी मिठाई – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.