होम / Kareena Kapoor ने मजेदार पोस्ट पर किया रिएक्ट, स्टोरी शेयर कर फैंस के साथ किया शेयर – Indianews

Kareena Kapoor ने मजेदार पोस्ट पर किया रिएक्ट, स्टोरी शेयर कर फैंस के साथ किया शेयर – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 8, 2024, 8:02 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Kareena Kapoor: करीना कपूर बॉलीवुड में काफी फेमस एक्ट्रेस हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिंव रहती हैं। अपने काम के अलावा एक्ट्रेस को अपने सोशल मीडिया पर व्यक्तिगत और व्यावसायिक अपडेट शेयर करते हुए भी देखा जाता है। अब, एक बार फिर, बॉलीवुड दिवा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और क्रूर उद्धरण डाला, जिसने बेबो की रिएक्शन के बाद सभी का ध्यान अपनी तरह खीचा है।

‘hard to reach’ पर करीना ने किया रिएक्ट

7 मई को करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंटरनेट पर व्यापक रूप से प्रसारित हो रहे उद्धरण का एक वीडियो शेयर किया। उद्धरण में लिखा है, ”मुझे बार-बार देखे जाने की कोई इच्छा नहीं है। मैं वेतन पाना, पहुँचना कठिन और नज़रों से दूर रहना पसंद करती हूँ।”

अपने सामान्य स्वभाव की तरह, बेबो ने इस पर एक विनोदी रिएक्ट करते हुए लिखा, “यह समान क्यों पाया गया”, इसके बाद जीत, बुरा मत बोलो बंदर इमोजी और हँसी इमोजी। उसने आगे अपने दोस्त को धन्यवाद देते हुए कहा, “इसके लिए धन्यवाद मिट्स,” एक ओके इमोजी के साथ। Kareena Kapoor

बेटी मालती को लेकर इस चीज का ध्यान रखती है Priyanka, मां होने की जिम्मेदारी पर की बात – Indianews

करीना कपूर ने क्रू की सफलता पर दिया रिएक्शन

बेबो को आखिरी बार राजेश ए कृष्णन की फिल्म क्रू में देखा गया था, जिसमें उनके साथ तब्बू और कृति सैनन के साथ दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा विशेष भूमिका में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल रही। फिल्म की सफलता का आनंद लेते हुए, एक्ट्रेस ने हाल ही में एक महिला-उन्मुख फिल्म द्वारा बॉक्स-ऑफिस के मानदंडों को तोड़ने पर खुशी व्यक्त की।

उन्होंने इंटव्यू बात करते हुए कहा, “यह इस बारे में नहीं है कि फिल्म में हीरो या हीरोइन काम कर रहे हैं। यह एक व्यक्ति और (उनका) प्रदर्शन है जो फिल्म और सामग्री को आगे ले जाता है। हम ऐसा करने की कोशिश करते रहेंगे। मैं हमेशा ऐसी भूमिकाएं चुनूंगा जो दिलचस्प हैं लेकिन मनोरंजन के रूप में, मुझे खुशी है कि क्रू ने बाधाओं को तोड़ दिया है कि महिलाएं भी बॉक्स ऑफिस के नियमों को तोड़ सकती हैं,”

Kareena Kapoor Instagram Story
Kareena Kapoor Instagram Story

काले टीके की मदद से नजर लगने से खुद को बचाती है Alia, वायरल तस्वीर में मिला सबूत – Indianews

करीना कपूर का आने वाला प्रोजेक्ट Kareena Kapoor

बेबो अगली बार रोहित शेट्टी की लंबे समय से प्रतीक्षित सिंघम अगेन में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, अजय देवगन और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Kerala: पहले पत्नी और बेटी की हत्या, शख्स ने फिर बेटे और खुद की भी जान लेने की कोशिश- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT