होम / Kareena Kapoor ने अपना पसंदीदा योग किया शेयर, दिलजीत के गाने की हुई दिवानी – IndiaNews

Kareena Kapoor ने अपना पसंदीदा योग किया शेयर, दिलजीत के गाने की हुई दिवानी – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 12, 2024, 2:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Kareena Kapoorकरीना कपूर एक सच्ची फिटनेस लेटी हैं। ऐसे कई उदाहरण हैं जब कठोर वर्कआउट सेशन के उनके वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं। उनका सोशल मीडिया किसी के लिए भी तुरंत जिम जाने के लिए प्रेरित होने का वन-स्टॉप समाधान है। अब, एक बार फिर, एक्ट्रेस ने चक्रासन में महारत हासिल करते हुए और तस्वीरें शेयर कीं।

  • करीना कपूर ने शेयर किया योग आसन
  • करीना कपूर का पिलेट्स सेशन का वीडियो
  • करीना कपूर का वर्क फ्रंट

करीना कपूर अपने पसंदीदा योग आसन की तस्वीर की शेयर

आज यानी 12 जून को, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक सीरीज शएयर की। नई पोस्ट में, क्रू एक्ट्रेस ने अपने योग सत्र को करीब से देखा, जिसमें वह अपने घर पर बेहद सहजता से चक्रासन करते हुए गुलाबी और नीले रंग की एथलीजर पहने हुए देखी गईं।

उन्होंने तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “जैसा कि मैं गर्मियों के लिए उड़ान भर रहा हूं, मेरा पसंदीदा योग आसन जरूरी है ~ चक्रासन हम यहां हैं,” इसके साथ ही बात दें कि इसके बैकग्राउंड में दिलजीत दोसांझ के ट्रैक, वेनिला चल रहा था।

Shalin Bhanot Khatron Ke Khiladi 14 के सेट पर हुए घायल, वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई चोट – IndiaNews

फैंस ने किया रिएक्ट

वीडियो शेयर होने के तुरंत बाद, फैंस पोस्ट पर रिएक्शन देना बंद नहीं कर सके। एक यूजर ने लिखा, “सुत्रो से पता चला है कि बेबो के वाजा से मुंबई में बड़ी गर्मी का तापमन,” जबकि एक अन्य फैन ने कमेंट किया, “दिलजीत और बेबो, सबसे अच्छा कॉम्बो” जबकि एक तीसरे फैन ने लिखा, “शाबाश आपने!! इसे जारी रखो” Kareena Kapoor

Pawan Kalyan ने डिप्टी सीएम के पद पर ली शपथ, नेता के साथ अभिनेता भी रहे मौजूद – IndiaNews

करीना कपूर का पिलेट्स सेशन का वीडियो

अभी कुछ दिन पहले ही बेबो के पिलेट्स सत्र से सेलिब्रिटी फिटनेस प्रशिक्षक नम्रता पुरोहित द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया था। वीडियो पर टेक्स्ट में लिखा है, “यह इस बारे में नहीं है कि आप कितना करते हैं… यह इस बारे में है कि आप कितना सही करते हैं उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “करीना कपूर जानती हैं कि इसे सही तरीके से कैसे करना है।” उन्होंने पोस्ट के साथ हैशटैग #PilatesGirl, #FitnessInspo, #FitnessInspire और #fridayvibes लगाए।

करीना कपूर का वर्क फ्रंट

काम के मोर्चे पर, करीना कपूर को आखिरी बार राजेश ए कृष्णन की कॉमेडी फिल्म क्रू में देखा गया था। फिल्म में कृति सेनन और तब्बू भी मुख्य भूमिकाओं में थीं, साथ ही दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी विशेष भूमिका में थे। वह अगली बार वह रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दिखाई देंगी, जो प्रिय फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ और कई अन्य कलाकार शामिल हैं।

Mumbai Road: चोरो के गिरोह ने मुंबई की सड़क खोदकर 7 लाख रुपये के तांबे के तार को कर दिया गायब, जानें पूरा मामला -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.