होम / Actress Video: करीना, कियारा और सुहाना ने साथ में दिया पोज, एक्ट्रेस के एटीट्यूड को देख सोशल मीडिया पर लगी फटकार

Actress Video: करीना, कियारा और सुहाना ने साथ में दिया पोज, एक्ट्रेस के एटीट्यूड को देख सोशल मीडिया पर लगी फटकार

Simran Singh • LAST UPDATED : September 1, 2023, 9:33 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Actress Videoदिल्लीएक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें बॉलीवुड की तीन हसिनाओं को साथ देखा गया है। जिसें देखने के बाद फैंस ने एक्ट्रेर्स की खूबसूरती की दिल खोल कर तारीफ की है। जैसा की सभी जानते है कि कियारा आडवाणी और करीना कपूर ने फिल्म ‘गुड न्यूज’ में साथ काम किया था और फैंस ने भी इस जोड़ी को पसंद किया था। ऐसे में फिल्म क बाद दोनों एक्ट्रेस को एक बार फिर साथ देखा गया है।

बता दें कि एक ब्रांड के इवेंट रीयूनियन पर दोनों को साथ देखा गया। इसके साथ ही शाहरुख खान कि बेटी सुहाना खान भी एक्ट्रेर्स के साथ मुजौद रही। जैसा कि सभी को पता है कि सुहाना जल्द फिल्म ‘द आर्चीज’ से फिल्मों में डेब्यू कर रही है। इवेंट कि बात करें तो तीनों एक्ट्रेसेस ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं इन वीडियर्स को देखने के बाद फैंस करीना कपूर को ट्रेल कर रहें है।

फैंस को करीना का एटिट्यूड नहीं आया पसंद

बता दें कि तीनों एक्ट्रेसेस इवेंट में साथ तस्वीरें खीचवा रही थी। जिस दौरान कियारा ने पेस्टल ग्रीन कलर का हॉलटेड टॉप और प्लाजो पहना था। वहीं सुहाना ने रेड कलर का स्ट्रेपलेस गाउन पहना था और करीना ने ब्लैक स्टेपलेस गाउन पहना हुआ था। वहीं जब एक्ट्रेसेस पैपराजी के सामने आई तो कियारा ने तीनों को साथ तस्वीर लेने के लिए बुला। जिसमें यूजर्स करीना का एटिट्यूड देख दग रह गए और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

करीना कपूर हुईं सोशल मीडिया पर ट्रोल

तीनों अभिनेत्रियों का पैपराजी को पोज देने वाला वीडियों वायरल हो गया। जिसमें लोगों का ध्यान ज्यादा करीना की तरफ गया और कई लोगों को करीना का एटिट्यूड पसंद नहीं आया। ऐसे में सोशल मीडिया पर करीना को ट्रोल करते हुए यूजर्स ने कई कमेंट भी किए जिसमें से एक ने लिखा, ‘करीना खुश नहीं हैं’ वहीं एक और ने लिखा, ‘करीना बीच में आना चाहती थीं, सच में एटिट्यूड, बॉडी लैंग्वेज बेचारी कियारा को समझ नहीं आ रहा’ वहीं एक ने लिखा, ‘करीना सच में जैलेस और अनकंफर्टेबिल नजर आ रही हैं’

जल्द आने वाली यह एक्ट्रेस इस फिल्म में नजर

करीना के काम की बात करें तो वह जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी थ्रिलर ड्रामा फिल्म जाने जान इसी महीने ओटीटी पर रिलीज होगी। वहीं कियारा आडवाणी की बात करें तो वह अपनी तेलुगू फिल्म गेम चेंजर की तैयारियों में लगी हुई हैं। इश फिल्म में एक्ट्रेस को राम चरण के साथ देखा जाएगा। इसके साथ ही सुहाना की बात करें तो वह अपनी डेब्यू फिल्म द आर्चीज के प्रमोशन में बिजी हैं।

 

ये भी पढ़े: सावधान इंडिया नए थीम के साथ कर रहा है धमाकेदार वापसी, स्टार भारत पर दिखेगा शो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT