होम / Ibrahim की चार्ल्स लेक्लर के साथ तस्वीरों पर Kareena ने किया रिएक्ट, फैंस को दिलाई पू की याद -Indianews

Ibrahim की चार्ल्स लेक्लर के साथ तस्वीरों पर Kareena ने किया रिएक्ट, फैंस को दिलाई पू की याद -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 6, 2024, 12:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Kareena Kapoor-Ibrahim Ali Khan: सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इब्राहिम पहले से ही अपने पब्लिक अपीयरेंस और पैपराज़ी के साथ मज़ाकिया अंदाज़ में काफ़ी पॉपुलर हैं। उन्होंने हाल ही में अपने फैंस की खुशी के लिए इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया। अब हाल ही में इब्राहिम ने मियामी ग्रैंड प्रिक्स से फ़ॉर्मूला वन ड्राइवर चार्ल्स लेक्लर के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसपर करीना ने इब्राहिम की पोस्ट पर अपने आइकॉनिक पू स्टाइल में रिएक्ट किया हैं, जबकि फैंस फिल्म ता रा रम पम के सीक्वल के बारे में पूछना बंद नहीं कर पाए।

  • इब्राहिम ने चार्ल्स लेक्लर के साथ शेयर की तस्वीरें
  • इब्राहिम की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन
  • “ता रा रम पम रीमेक?”

‘मामी’ ऐश्वर्या और आराध्या को इग्नोर करती दिखीं Navya Naveli Nanda, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -Indianews

इब्राहिम ने चार्ल्स लेक्लर के साथ शेयर की तस्वीरें 

इब्राहिम अली खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर मियामी ग्रैंड प्रिक्स में अपने अनुभव की कई तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने फेरारी ड्राइवर चार्ल्स लेक्लर के साथ पोज़ दिया और उनके साथ एक कैंडिड मोमेंट शेयर किया, जिसमें दोनों को एक साथ हंसते हुए देखा जा सकता है। इब्राहिम ने शानदार बैकड्रॉप के साथ अपनी तस्वीरें भी पोस्ट कीं और रेस की झलक दिखाई। तस्वीरों को साझा करते हुए उसने कैप्शन में लिखा, “मुझे पता है, चार्ल्स ने भी मुझे फेरारी ड्राइवर समझ लिया।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi)

हमारा दिल भरता ही नहीं…,’एनिमल’ में तीन बार शादी करने पर Bobby Deol का रिएक्शन -Indianews

करीना कपूर खान ने इब्राहिम की पोस्ट पर एक शानदार रिएक्शन दिया हैं, जिसमें उन्होंने कभी खुशी कभी गम के अपने किरदार पू के संवाद का उपयोग करके उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा, “तुम्हारा कोई हक नहीं बनता के तुम इतने हैंडसम लगो,”

इब्राहिम की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

इब्राहिम अली खान की पोस्ट के नीचे कमेंट सेक्शन में, फैन्स ता रा रम पम फिल्म को याद करने से खुद को नहीं रोक पाए, जिसमें सैफ अली खान ने एक कार रेसर का किरदार निभाया था। एक व्यक्ति ने पूछा, “ता रा रम पम रीमेक?” जबकि दूसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “उसे बताना चाहिए था कि तुम दुनिया भर के सबसे अच्छे ड्राइवर- आरवी के बेटे हो!!!!”

‘गोपी बहू’ के रुप में देवोलीना भट्टाचार्जी को देख टूटी Rupal Patel, जिया मानेक के लिए कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Fennel for summer: सौंफ से गर्मी को दें मात, इन 5 अलग-अलग तरीकों से करें इस्तेमाल- Indianews
Uk Election: ब्रिटेन आम चुनाव के लिए प्रचार प्रसार में सक्रिय हुई अक्षता मूर्ति, पीएम सुनक को लेकर किया ये बड़ा दावा-Indianews
Rafah Airstrikes: नागरिकों की रक्षा करनी चाहिए…, रफ़ा में इज़रायल के एअर स्ट्राइक में 45 लोगों की मौत के बाद अमेरिका ने दी हिदायत- Indianews
India-Germany: इस साल के अंत तक भारत आ सकते है जर्मनी के चांसलर ओलाफ स्कोल्ज, राजदूत एकरमैन ने दी ये जानकारी-Indianews
Porsche car crash: पोर्शे मामले में 2 डॉक्टरों, 1 कर्मचारी की गिरफ्तारी के बाद 3 सदस्यीय पैनल का किया गया गठन- Indianews
Emotional And Physical Intimacy: आपके रिश्ते को सफल बनाता है फिजिकल और इमोशनल जुड़ाव, जानें क्यों है ये जरूरी-Indianews
Cyber fraud: विदेशों में नौकरी के नाम पर ठगी के आरोप में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ​​बॉबी कटारिया गिरफ्तार- Indianews
ADVERTISEMENT