होम / Kareena-Saif: करीना ने दिए सैफ के साथ पोज, इस तरह दी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं

Kareena-Saif: करीना ने दिए सैफ के साथ पोज, इस तरह दी फैंस को नए साल की शुभकामनाएं

Babli • LAST UPDATED : January 2, 2024, 9:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena-Saif, दिल्ली: जैसे ही नया साल आ रहा है, बॉलीवुड हस्तियों ने इस दिन का जश्न मनाने के अपने पलों को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरे डालनी शुरु कर दी हैं। सोशल मीडिया पर मशहूर हस्तियों की ओर से नए साल की हार्दिक शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई। इसी तरह, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने पति सैफ अली खान के साथ एक रोमांटिक तस्वीर साझा की और नए साल की शुभकामनाएं दीं हैं।।

करीना कपूर खान ने दी नए साल की शुभकामनाएं

नए साल पर करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान के साथ एक तस्वीर डाली थी। तस्वीर में बेबो को रंगीन पीजे में देखा जा सकता है, जबकि सैफ ने सफेद सूट वाला लुक अपनाया है। यह जोड़ा एक साथ बैठकर कैमरे के सामने पोज दे रहा था। इसके अलावा एक्ट्रेस को नीले रंग का धूप का चश्मा भी पहना हुआ था।

तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा, “मेरे पीजे में मेरे आदमी के साथ डीजे में, यह सुनने में जितना अच्छा लगता है, यह अब तक की सबसे अच्छी रात थी…2024 खुशी और शांति फैलाएं…हैप्पी नया साल प्यारे लोग…।”

इस तरह बिताया था साल का आखिरी दिन

31 दिसंबर, 2023 को करीना ने एक मनमोहक पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें 2023 को अलविदा कहने की उनकी योजना की झलक दिखाई गई। फोटो में एक्ट्रेस कलरफुल वेलवेट शरारा सूट पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने बालों में लाल गुलाब, गहरा मेकअप और बालों को जूड़े में बांधे हुए, उन्होंने अपने पति सैफ अली खान के साथ मिरर-फाई के लिए पोज़ दिया, इसके साथा ही सैफ रात के लिए काले और सफेद रंग का थ्री-पीस सूट पहने हुए थे।

सोशल मीडिया पर परिवार के साथ शेयर की झलक

साझा की गई तस्वीरों में, उनके बच्चे, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान भी दिखाई दे रहे थे। नन्हे मुन्ने अपने आउटफिट में मनमोहक लग रहे थे। एक्ट्रेस का सबसे बड़ा बेटा, तैमूर इस कार्यक्रम में शामिल हुआ और उसने एक सफेद शर्ट और एक मानार्थ टाई के साथ पूरा सूट पहना। दूसरी ओर, छोटा जेह थोड़ा हैरान दिख रहा था जब उसकी माँ ने उसे बेज रंग की पैंट के साथ नीले स्वेटर पहने हुए देखा। तस्वीरों को साझा करते हुए, जाने जान एक्ट्रेस ने पहली तस्वीरों को कैप्शन दिया, “क्या आप तैयार हैं? हम हैं।” दूसरी तस्वीर में उन्होंने लिखा, “फ़्रेमयुक्त। 31-12-2023।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.