होम / Kareena New Movie – 'जाने जान' में करीना का नया लुक, जाने कब होगी फिल्म रिलीज

Kareena New Movie – 'जाने जान' में करीना का नया लुक, जाने कब होगी फिल्म रिलीज

Babli • LAST UPDATED : September 3, 2023, 12:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Kareena New Movie दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो अब जल्द ही OTT पर भी दस्तक देने वाली है। एक्ट्रेस की नई फिल्म जाने जान जल्दी ही ओटीटी के प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। करीना की इस फिल्म से जुड़ा पोस्टर और रिलीज डेट सामने आ चुका है। जिसे उनके फैंस काफि पसंद कर रहे हैं।

कब होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज

फिल्म जाने जान की रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस काफी उत्सुक है। फिल्म का पोस्टर भी काफी इंटेंस नजर आ रहा है। बता दे की पल में करीना के साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी अपनी एक्टिंग से सबको चौंकाने वाले हैं। फिल्म जाने जान का टीजर 25 अगस्त को रिलीज हो चुका हैं। हालाकिं फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा इसपर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। बात अगर फिल्म के पोस्ट की करें तो पोस्ट में करीना नो मेकअप लुक में काफी गुस्से में दिख रही है। फैंस को करीना का यह अवतार काफी पसंद आया है। बता दें कि पांच सितंबर 2023 को ‘जाने जान’ का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


फैंस ने किए प्यार भरे कमेंट

फिल्म जाने जान के पोस्टर के रिलीज होने के बाद यूजर्स ने कई प्यार भरे कमेंट किए है एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ‘अब इंतजार नहीं कर सकता’ तो दूसरे यूज़र ने लिखा ‘परफॉर्मेंसरीना आ रही है अपनी जाने जान को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता’, तो वहीं एक यूजर ने लिखा ‘इंतजार नहीं हो रहा है’। बता दे की फिल्म जान जान जैपनीज राइटर हिरोशिमा कीगो के 2005 के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास का डिवोशन आफ सस्पेक्ट एक्स का हिंदी वर्जन है। फिल्म करीना के बर्थडे यानी 21 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

नेटफ्लिक्स ने फैंस के लिए शेयर किया पोस्टर

नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म से करीना का नया पोस्टर शेयर किया है। जिसमें करीना काफी गंभीर और आक्रामक मुद्रा में नजर आ रही हैं। पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा है, ‘हर तरफ रोमांच है। सिर्फ तीन दिन का इंतजार और….फिर ट्रेलर आप तक पहुंचने वाला है।’

 

ये भी पढ़े- Ameesha Patel ने करीना पर साधा निशाना कहा- ’कहो ना प्यार है’ छोड़ी नहीं उन्हें निकाला गया था

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.