होम / Karisma Kapoor: करिश्मा और एक्स हसबैंड संजय कपूर साथ आए नजर, डिनर के लिए गया था एक्स कपल

Karisma Kapoor: करिश्मा और एक्स हसबैंड संजय कपूर साथ आए नजर, डिनर के लिए गया था एक्स कपल

Simran Singh • LAST UPDATED : May 28, 2023, 4:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karisma Kapoor, दिल्ली: 90 के दशक की सबसे मसहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को कोई कैसे ही भूल सकता है। जाहें आज भले ही वह बड़े पर्दे से दूर है लेकिन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वायरल होते हुए देखा जाता है। वही हाल ही में करिश्मा कपूर को अपने एक्स हसबैंड संजय कपूर के साथ स्पॉट किया देखा गया है, जिसके बाद से ही वह दोनो चर्चाओं में बने हुए हैं।

फैमिली और फ्रेंड्स के साथ डिनर करने पहुंचे करिश्मा

बता दें की करिश्मा कपूर 27 मई 2023 को अपने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ डिनर करने पहुंची थी। इस दौरान उनकी बेटी समायरा कपूर भी उनके साथ थी। वही डीनर के लिए करिश्मा ने ब्लैक फ्लोरल फ्रॉक पहनी था, तो वहीं समायरा भी ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आई।

Karisma Kapoor Ex Husband Sanjay Kapur PC- Social Media
Karisma Kapoor Ex Husband Sanjay Kapur PC- Social Media

हालांकि इसके अलावा करिश्मा की उनके एक्स हसबैंड संजय कपूर से मुलाकात चर्चाओं में आ चुकी है। बता दें की दोनों को मुंबई के एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए मीडिया द्वारा स्पॉट किया गया था। जहां करिश्मा के चेहरे पर थोड़ी सी मुस्कान को भी देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ संजय भी इस मुलाकात के बाद काफी खुश नजर आ रहे थे।

पहले भी मिलते थे करिश्मा और संजय

वही बता दें की यह पहली बार नहीं है की जब करिश्मा और संजय एक दूसरे से मुलाकात कर रहें हो। इससे पहले भी मार्च में करिश्मा कपूर को पति संजय कपूर और उनकी वाइफ प्रिया सचदेव के साथ अपने बेटे अयान राज कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा गया था।

करिश्मा की पूरी जिन्दागी

जैसा की आपको पता ही होगा की करिश्मा ने 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। इस कपल के दो बेटिया भी है जिनका नाम समायरा और कियान हैं। हालांकि दोनों कपल के बीच का रिश्ता ज्यादा नहीं चला और दोनों ने 2014 में तलाक फाइल कर दिया। वही तलाक के दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाए थे। जो मीडिया में भी काफी चर्चाओं में भी रहे थे औऱ इन ही सब के बीच 2016 में दोनों का तलाक मंजूर कर लिया गया था। इसके बाद 2017 में संजय ने प्रिया सचदेव से शादी भी कर ली थी।

 

ये भी पढ़े: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की दमकती हुई त्वचा का ये है राज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India Maldives Relations: भारत दौरे पर अगले सप्ताह आ सकते हैं मालदीव के विदेश मंत्री, विवाद के बाद पहला दौरा -India News
Israeli Assault: अमेरिका अभी भी करता है राफा ऑपरेशन का विरोध, एंटनी ब्लिंकन ने नेतन्याहू से कहा -India News
India Maldives Tension: बॉयकॉट कैंपेन से खफा हैं मालदीव के लोग, माले में भारतीयों से भिड़े स्थानीय -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन पर रूस ने किया मिसाइल हमला, हैरी पॉटर महल को किया तबाह -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन युद्ध में रूस ने किया वैश्विक रासायनिक हथियार प्रतिबंध का उल्लंघन, अमेरिका ने लगाया बड़ा आरोप -India News
LS polls: चुनाव आयोग ने तेलंगाना में लिया बड़ा फैसला, हीटवेव को देखते हुए बढ़ाया मतदान का समय -India News
Water on Moon: चांद पर छिपा है अथाह पानी, ISRO ने किया बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT