होम / कार्तिक आर्यन होली फेस्ट में शामिल होने पहुंचे अमेरिका, रंग और गुलाल में रंगे एक्टर को फैंस की भीड़ ने घेरा

कार्तिक आर्यन होली फेस्ट में शामिल होने पहुंचे अमेरिका, रंग और गुलाल में रंगे एक्टर को फैंस की भीड़ ने घेरा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 6, 2023, 4:15 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Kartik Aaryan Reached America for Shehzada) बॉलीवुड के फेमस एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) उभरते हुए सितारों में से एक हैं। उन्होंने अपनी कई फिल्मों से ये साबित भी कर दिखाया है। बता दें कि पिछले महीने उनकी फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) रिलीज़ हुई है। अब हाल ही में कार्तिक अमेरिका में होली फेस्ट में शामिल होने पहुंचे। जहां फैंस की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और कार्तिक का नाम जोर-जोर से चिल्लाने लगे। जिसे देख कार्तिक को परदेस में भी अपने देश का एहसास हुआ। कार्तिक ने अमेरिका में होली मनाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके लिए फैंस का प्यार नज़र आ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

  • कार्तिक आर्यन डालास में होली सेलिब्रेशन में हुए शामिल
  • अमेरिका के फैंस का कार्तिक ने किया शुक्रिया
  • कार्तिक ने कहा- ‘परदेस में अपने देश वाली फीलिंग’

 

कार्तिक आर्यन डालास में होली सेलिब्रेशन में हुए शामिल

आपको बता दें कि एक्टर कार्तिक आर्यन अमेरिका के डालास में हुए होली सेलिब्रेशन में शामिल हुए। शेयर किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि कैसे कार्तिक को देख उनके फैंस का हुजूम वहां उमड़ल पड़ा। कार्तिक आर्यन भी भीड़ को देख अपनी कार के ऊपर चढ़ गए। रंग और गुलाल में होली सेलिब्रेशन के बीच कार्तिक ने उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया’ फिल्म का हुक स्टेप भी किया। इस दौरान उनके फैंस में खासा उत्साह देखने को मिला।

अमेरिका के फैंस का कार्तिक ने किया शुक्रिया

कार्तिक आर्यन ने यूएस में होली सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर कर कार्तिक ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कार्तिक ने एक खास कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “परदेस में अपने देश वाली फीलिंग। मैं अमेरिका पहली बार आया और ऐसा बेशुमार प्यार देखकर विश्वास नहीं हुआ। डालास इतने सारे प्यार के लिए बहुत शुक्रिया। ये वाली होली हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी।”

अब इस वीडियो में अमेरिका में उनकी फैन फॉलोइंग देखने को ही बन रही है। साथ ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। फैंस इस पोस्ट पर लाइक करने के साथ कमेंट कर कार्तिक पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की पिछले महीने ही फिल्म ‘शहजादा’ रिलीज़ हुई है। जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वहीं अपकमिंग प्रोजेक्ट में फिल्म ‘भूल भूलैया 3’ के अलावा वो हंसल मेहता के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ की शूटिंग में बिजी चल रहें हैं। वहीं, इसके अलावा वो फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ में कियारा आडवाणी के अपोजिट नज़र आएंगे। इसके अलावा उनके पास कबीर खान का अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी लिस्ट में शामिल है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.