होम / Kartik Aaryan ने डायरेक्टर विशाल भारद्वाज संग मिलाया हाथ, थ्रिलर फिल्म में करेंगे काम

Kartik Aaryan ने डायरेक्टर विशाल भारद्वाज संग मिलाया हाथ, थ्रिलर फिल्म में करेंगे काम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 22, 2024, 2:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kartik Aaryan and Vishal Bhardwaj: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट में बिजी हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन की पाइपलाइन में कई फिल्में शामिल हैं और तमाम डायरेक्टर्स उनके साथ काम करना चाहते हैं। अब खबर है कि कार्तिक आर्यन एक और फिल्म के लिए बात कर रहें हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि कार्तिक आर्यन ने मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) के साथ एक थ्रिलर फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है। इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी जानकारी सामने आई है।

कार्तिक आर्यन की नई फिल्म पर आया ये अपडेट

पापा सैफ अली खान की तरह नटखट हैं छोटे बेटे Jeh, Taimur को लेकर भी Kareena Kapoor ने किया मजेदार खुलासा – India News

रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि एक्टर कार्तिक आर्यन हर जॉनर की फिल्में कर रहें हैं। उन्होंने भूल भुलैया 2 और शहजादा जैसी कामर्शियल फिल्में करने के बाद सत्यप्रेम की कथा जैसी लव स्टोरी फिल्म की। कार्तिक आर्यन अब नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के साथ एक फिल्म को लेकर बातचीत कर रहें हैं। ये एक थ्रिलर फिल्म होगी और कार्तिक आर्यन और विशाल भारद्वाज इस विषय पर अच्छी तरह से काम कर रहें हैं।

विशाल भारद्वाज संग मिलकर करेंगे प्रोड्यूस

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani ने एक-दूसरे को फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी पर ऐसे किया विश, शादी की अनदेखी तस्वीरें की शेयर – India News

इस रिपोर्ट में आगे बताया गया कि कार्तिक आर्यन की फिल्म साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विशाल भारद्वाज की पिछली कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं। कार्तिक आर्यन के साथ उनकी ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। फिल्म पटाखा के बाद विशाल भारद्वाज की ये पहली फिल्म होगी, जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को कार्तिक आर्यन और विशाल भारद्वाज मिलकर प्रोड्यूस कर रहें हैं। इस फिल्म के साल 2024 की छमाही में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। यानी फिल्म भूल भुलैया 3 के बाद फ्लोर पर जाने वाली ये अगली फिल्म होगी।

Gauahar Khan ने मदीना में रिवील किया अपने लाडले बेटे का फेस, रमजान के पवित्र महीने में चेहरे से उठाया पर्दा – India News

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास ‘भूल भुलैया 3’, ‘चंदू चैंपियन’, ‘आशिकी 3’, ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग की शुरू कर दी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.