होम / अगले मिशन के लिए तैयार हुए कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना अगला प्रोजेक्ट

अगले मिशन के लिए तैयार हुए कार्तिक आर्यन, सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना अगला प्रोजेक्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 24, 2023, 10:52 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Kartik Aaryan New Project) बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के बीच छाए हुए हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में अपने छोटे से करियर में काफी ऊंची छलांग लगाई है। उनकी पाइपलाइन में कईं फिल्में शामिल हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपने छोटे से करियर में कईं अच्छी फिल्मों में काम किया है। वहीं, मेकर्स उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के लिए उत्साहित रहते हैं। इसी बीच कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी शेयर की है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया अगला प्रोजेक्ट

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि इसमें एक पुलिस बैज पर कार्तिक आर्यन की फोटो दिखाई दे रही हैं। जिस पर प्रोटीन पुलिस लिखा है और कार्तिक आर्यन को स्पेशल एजेंट बताया गया है। कार्तिक आर्यन ने इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होने लिखा, “मैं अगले मिशन के लिए तैयार हूं।”

कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इस पोस्ट पर उनके फैंस लाइक करने के साथ कमेंट भी कर रहें हैं। हालांकि, ये बात क्लियर नहीं हो पाई है कि ये कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म है कि या वो कोई एड शूट करने वाले हैं।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘आशिकी 3’ और ‘कैप्टन इंडिया’ में काम करते दिखाई देंगे। कार्तिक आर्यन पिछली बार फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

लेटेस्ट खबरें