होम / Karwa Chauth 2023: राणा दग्गुबाती की पत्नी ने शेयर की करवा चौथ की तस्वीर, लिखा ये नोट

Karwa Chauth 2023: राणा दग्गुबाती की पत्नी ने शेयर की करवा चौथ की तस्वीर, लिखा ये नोट

Babli • LAST UPDATED : November 1, 2023, 2:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karva Chauth 2023, दिल्ली: करवा चौथ एक ऐसा दिन जब भारतीय शादीशुदा महिलाएं चांद, सितारों और सच्चे व्रत के साथ अपने प्यार, भक्ति और वैवाहिक बंधन का जश्न मनाती हैं। राणा दग्गुबाती की पत्नी मिहिका दग्गुबाती भी इस दिन का जश्न मना रही हैं और उन्होंने इस दिन पर अपना पसंदीदा पहनावे के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर साझा कि है। मिहिका ने करवा चौथ के लिए अपनी सबसे पसंदीदा ड्रेस पहनकर तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा-“#जयंतीरेड्डीलेबल से मेरी पसंदीदा पोशाकों में से एक पर वापस। भारतीय पोशाक पहनने में कुछ तो बात है, यह आपको विशेष महसूस कराता है। करवा चौथ के बारे में मेरी पसंदीदा चीज़ों में से एक है सजने-संवरने का हिस्सा!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miheeka Daggubati (@miheeka)

राणा दग्गुबाती और मिहिका दग्गुबाती की लव स्टोरी

दोनो ने 8 अगस्त, 2020 को लॉकडाउन में शादी की थी। फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यु में, नेने राजू नेने मंत्री अभिनेता ने लॉकडाउन के दौरान शादी करने के बारे में खुलकर बात की थी और बताया कि वह किसी दुसरे तरीके से शादी करना पसंद नहीं करेंगे। राणा ने बताया की “वास्तव में, मुझे लगा कि यह शादी करने का सबसे अच्छा समय है। जाहिर है, ऐसे बहुत से लोग थे जिन्हें मैं आमंत्रित नहीं कर सका, लेकिन पूरी चीज़ बेहद व्यक्तिगत और अच्छी लगी। मैं इसे किसी अन्य तरीके से नहीं चाहता।”

राणा दग्गुबाती का वर्क फ्रंट

साउथ स्टार राणा दग्गुबाती ने विभिन्न शैलियों में एक कलाकार के रूप में अपनी योग्यता साबित की है। साथ ही एक्टर स्पिरिट मीडिया प्राइवेट लिमिटेड नामक एक वीएफएक्स कंपनी के भी मालिक हैं। इस साल की शुरुआत में, राणा ने ऑफिसियल तौर पर सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2023 में अपनी आगामी पौराणिक फिल्म हिरण्यकश्यप की घोषणा की थी। राणा ने हाल ही में थारुन भास्कर द्वारा निर्देशित कीडा कोला नामक एक फिल्म का भी निर्माण किया, जो 3 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT