होम / Karwa Chauth 2023: श्रद्धा आर्या से पंखुड़ी अवस्थी तक, करवा चौथ की तैयारी में जुटी ये टीवी दीवाज

Karwa Chauth 2023: श्रद्धा आर्या से पंखुड़ी अवस्थी तक, करवा चौथ की तैयारी में जुटी ये टीवी दीवाज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 31, 2023, 8:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), TV Celebs on Karwa Chauth 2023: करवा चौथ टीवी दीवाज के बीच अपने भव्य उत्सव के साथ वापस आ गया है। हर साल खूबसूरत एक्ट्रेसेस अपने पति की लंबी उम्र के लिए प्रार्थना करने और उनके लिए उपवास रखने के लिए इकट्ठा होती हैं। बता दें कि टीवी एक्ट्रेसेस त्योहार के दिन के लिए अपने नए कपड़ों की खरीदारी पहले से ही कर लेती हैं और कम से कम 2 से 3 दिन पहले तैयारी शुरू कर देती हैं। करवा चौथ की तैयारी कर रही टीवी दीवाज पर एक नजर डालें, जिन्होंने मेहंदी लगाकर और अपनी सरगी की फोटोज शेयर की है।

दलजीत ने एक व्लॉग शेयर किया, जहां उन्होंने नैरोबी में अपना पहला करवा चौथ मनाने के अपने उत्साह के बारे में बताया। उन्होंने अपनी मेहंदी की एक झलक शेयर की और प्रशंसकों से ये भी पूछा, “न केवल मेरे पति के साथ बल्कि यह मेरे बच्चों के साथ भी मेरा पहला करवा चौथ होगा। कृपया उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें और उनकी भलाई के लिए प्रार्थना करें।”

श्रद्धा आर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी की झलकियां शेयर कीं और अपने नए घर में जाने की एक झलक भी शेयर की। अभिनेत्री अपने दूसरे करवा चौथ के लिए उत्साहित हैं। श्रद्धा ने लिखा, “और जश्न शुरू हो जाता है।”

किश्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मेहंदी कलाकार के बारे में तत्काल आधार पर पूछताछ की और अपनी सरगी की एक फोटो शेयर की, जिसे लाल रंग में सजाया गया था। साथ ही अपनी मेहंदी की एक मजेदार रील भी शेयर की।

कुंडली भाग्य फेम संजय गगनानी की पत्नी पूनमप्रीत ने अपनी मेहंदी की एक झलक साझा की जिसमें उनकी हथेली पर संजय का नाम खूबसूरती से लिखा हुआ था।

पंखुड़ी अवस्थी अपने जुड़वां बच्चों के साथ आशीर्वाद पाने के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी। अभिनेत्री ने एक शानदार नीले रंग की अनारकली पहनी थी और अपनी न्यूनतम मेहंदी की एक झलक साझा की क्योंकि उन्हें अपने बच्चों को भी देखते रहने की जरूरत है।

करवा चौथ के लिए छवि ने अपने प्यारे मेहंदी डिजाइन के साथ कम से कम वाइब्स का इस्तेमाल किया। अभिनेत्री ने इस खास दिन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। छवि ने लिखा, “करवाचौथ तैयार हो रहा है। मेरे अपने सरल तरीकों से। उम्मीद है कि मैं हर साल की तरह उपवास रख पाऊंगा।”

संभावना ने करवा चौथ के लिए की जा रही तैयारियों को साझा करने के लिए अपने व्लॉग का सहारा लिया। नई पोशाक की खरीदारी से लेकर सरगी और अन्य चीजों को तैयार करने तक, उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वह इसे अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करें। संभावना ने पूरी लगन से हर चीज की खरीदारी की और करवा चौथ के लिए खरीदी गई हर चीज के पीछे एक विचार भी रखा।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT