होम / प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ! वायरल वीडियो को देख फैंस ने लगाई शर्त

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ! वायरल वीडियो को देख फैंस ने लगाई शर्त

Babli • LAST UPDATED : March 4, 2024, 12:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif-Vicky Kaushal, दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का तीन दिन का प्री-वेडिंग फंक्शन आखिरकार खत्म हो गया है। यह एक भव्य आयोजन था जिसमें अमिताभ बच्चन और परिवार से लेकर सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी सहित कई मशहूर हस्तियों शामिल हुई थी।

ये भी पढ़े-अनंत-राधिका की प्री वेंडिग में करीना ने पहने अपनी शादी के रिसेप्शन के गहने, देखें तस्वीरें

मुंबई लौटे सेलेब्स

कैटरीना और विक्की को जामनगर एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले देखा गया और फैंस को यह पसंद आया! नेटिज़न्स को कैटरीना का गुलाबी सूट भी बहुत पसंद आया। जहां फैंस ने उनकी बॉन्डिंग को पसंद किया और उन्हें अब तक का सबसे खूबसूरत जोड़ा कहा, वहीं कई लोगों ने यह भी अनुमान लगाया कि वह प्रेग्नेंट हैं। जैसे ही एक पपराज़ी ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “क्या वह भी गर्भवती है?” जबकि दूसरे ने कहा, “मुझे इससे कोई मतलब नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि कैट उम्मीद कर रही है ❤️”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ये भी पढ़े-अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में एक साथ नजर आए ऐश्वर्या-अभिषेक, इस तरह दिखी आराध्या

अंबानी फंक्शन में कैटरीना-विक्की 

दूसरे दिन के उत्सव के दौरान कैटरीना और विक्की एक शानदार जोड़ी बने। जहां कैटरीना सफेद लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं विक्की ने कॉन्ट्रास्टिंग ब्लैक लुक चुना। यहां तक कि जामनगर पहुंचते समय एयरपोर्ट पर उन्होंने जो दिन में पहनने के लिए परिधान चुना था, वह भी इतना स्टाइलिश था कि उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता था। इस मौके पर कैटरीना और विक्की को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ बॉन्डिंग करते देखा गया। और फैंस अब विकट के अनुसरण का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि रणवीर और डीपी ने अपने पहले बच्चे के आगमन की घोषणा की है!

ये भी पढ़े-एयरपोर्ट पर अपने नटखट अदाओं से जेह ने लुटा दिल, पैप्स को देख करी ये हरकत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT