होम / Sam Bahadur की स्क्रीनिंग में सास पर प्यार लुटाती दिखी Katrina, जानें कैसा हैं सास-बहू का रिश्ता

Sam Bahadur की स्क्रीनिंग में सास पर प्यार लुटाती दिखी Katrina, जानें कैसा हैं सास-बहू का रिश्ता

Babli • LAST UPDATED : November 30, 2023, 12:52 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Sam Bahadur, दिल्ली: विक्की कौशल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से खुशी-खुशी शादी कर ली है और यह जोड़ी एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार से अक्सर अपने फैंस का दिल जीतती रहती हैं। जैसे ही विक्की कौशल की आगामी फिल्म, सैम बहादुर का प्रीमियर 29 नवंबर, 2023 को मुंबई में हुआ, उनकी पत्नी उनके लिए सबसे जोरदार चीयरलीडर बन गईं। इस कार्यक्रम में रेखा, विद्या बालन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अभिषेक बच्चन, करण जौहर समेत कई नामी हस्तियां शामिल हुई थी।

विक्की के साथ सैम बहादुर की स्क्रीनिंग पर

विक्की कौशल की आने वाली फिल्म सैम बहादुर की स्क्रीनिंग के लिए कैटरीना कैफ काले रंग की स्ट्रैपलेस वेलवेट मिडी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बॉडी-हगिंग ड्रेस के साथ, यह ड्रेस एक्ट्रेस की बॉडी को पूरी तरह से निखार रही थी। उन्होंने अपने लुक को टाई-अप हील्स, सॉफ्ट मेकअप और खुले बालों के साथ पूरा किया। दूसरी ओर, विक्की कौशल ने मैचिंग पैंट और जैकेट के साथ काली शर्ट पहनी थी। दोनों के ट्विनिंग मोमेंट ने सभी का दिल पिघला दिया।

ससुराल वालो के साथ इवेंट में पहुंचीं कैटरीना

न केवल कैटरीना कैफ, बल्कि विक्की कौशल के माता-पिता, शाम कौशल और वीना कौशल और उनके भाई, सनी कौशल भी सैम बहादुर की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, कैटरीना कैफ को अपने ससुराल वालों के साथ कार्यक्रम के बाद घर लौटते हुए देखा जा सकते हैं। प्यारी बहू को अपनी सास को पकड़कर कार की ओर ले जाते देखा गया। उसने अपनी सासू मां को अलविदा कहते हुए उसे एक प्यारी सी किस भी दी।

माता-पिता हमेशा से एक बेटी चाहते थे- विक्की 

इससे पहले, मीडिया से बातचीत के दौरान, विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में खुलासा किया था और बताया कि उनसे शादी करने के बाद भी उनमें कोई बदलाव नहीं आया है। हालाँकि, उन्होंने कहा उनके माता-पिता, शाम और वीना कौशल को भी एक बेटी मिल गई है जिसे वे हमेशा चाहते थे। उन्होंने कहा: “जीवन में एक आनंद है। और, जैसा कि मेरे माता-पिता हमेशा कहते हैं, ‘हमें हमसे एक बेटी चाहिए थी, हमें वो बेटी मिल गई।’ तो, हाँ, शादी करना एक बहुत अच्छा एहसास है।’

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

स्कूलों को गर्मी की छुट्टियों के लिए तत्काल प्रभाव से बंद करें…,गर्मी की लहर के बीच दिल्ली सरकार का बड़ा आदेश
Salman Khan ने लोकसभा चुनाव में डाला वोट, अमिताभ बच्चन समेत Aishwarya Rai ने स्याही लगी उंगली की फ्लॉन्ट -Indianews
iPhone 16 आईफोन 15 से कितना होगा अलग? यहां जानिए
फ्रिजी और दोमुंहे बालों से हो गए हैं परेशान, ये सफेद चीज दिलाएगी राहत
Iran president Ebrahim Raisi: हेलीकॉप्टर क्रैश से ठिक पहले का ईरानी राष्ट्रपति का वीडियो आया सामने , देखें-Indianews
नाइट्रोजन पान खाने की हो रही इच्छा तो हो जाएं सतर्क, बेंगलुरू में बच्ची के पेट में हुआ छेद
Cannes 2024 में Jacqueline Fernandez ने सेक्विन बॉडी-हगिंग गाउन में किया डेब्यू, रेड कार्पेट पर किया वॉक -Indianews
ADVERTISEMENT