होम / Katrina-Virat-Anushka: कैटरीना ने की विराट-अनुष्का के आपसी सपोर्ट की तारीफ, कही ये बात

Katrina-Virat-Anushka: कैटरीना ने की विराट-अनुष्का के आपसी सपोर्ट की तारीफ, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 20, 2023, 12:34 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Katrina-Virat-Anushka, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अक्सर स्टैंड्स में देखा जाता है। जब उनके पति और क्रिकेटर विराट कोहली मैदान पर खेलते नजर आते हैं। परंपरा को कायम रखते हुए एक्ट्रेस अपने पति विराट के साथ चट्टान की तरह मजबूती से खड़ी रहती हैं। जिस तरह से वे एक-दूसरे का सपोर्ट करते दिखाई देते हैं वह काबिले तारीफ हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी सोचती हैं कि वे एक पावर कपल हैं और साथ में खूबसूरत दिखते हैं।

कैटरीना कैफ ने विराट-अनुष्का को बताया सपोर्ट सिस्टम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के साथ एक खूबसूरत रिश्ता साझा करती हैं और वह उनकी पड़ोसी भी हैं। हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में, टाइगर 3 अभिनेत्री ने सेलिब्रिटी जोड़े के बीच के रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “वे एक-दूसरे के लिए अद्भुत समर्थन हैं,” उन्होंने कहा कि जब भी विराट खेल रहे होते हैं, तो उनकी पत्नी अनुष्का के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है। और यह देखना खूबसूरत है।” इसके अलावा, जब तक है जान की अभिनेत्री ने विराट कोहली को सभी के लिए प्रेरणा बताया और कहा कि वह समर्पित और अनुशासित हैं। विराट फिटनेस के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा, ‘देखिए उन्होंने किस तरह का फिटनेस लेवल हासिल किया है, उन्होंने खुद को और बेहतर बनाया है। आप उनके समर्पण और अनुशासन को देख सकते हैं।”

CWC मैच के दौरान विराट को सपोर्ट करती दिखी अनुष्का शर्मा

19 नवंबर को अहमदाबाद में 2023 वल्ड कप फाइनल मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला हुआ। खेल के दौरान, टॉप क्रिकेटर विराट कोहली ने हाफ सेंचुरी, जिससे भीड़ उत्साह से पागल हो गई। अनुष्का भी स्टैंड्स पर थीं और इस अद्भुत उपलब्धि का हिस्सा रही। जैसे ही कोहली ने 56 गेंदों में 50 रनों पुरे किए, पत्नी ने खड़े होकर उनकी कामयाबी पर अपनी खुशी जाहिर की। लेकिन टीम के उन सभी प्रयासों के बावजूद, नीले जर्सी वाले सीडब्ल्यूसी ट्रॉफी ऑस्ट्रेलियाई टीम से हार गए। हार से दुखी होकर जब विराट स्टैंड पर लौटे, तो उनकी पत्नी ने, उनके सपोर्ट के लिए उन्हें जोर से गले लगाया।

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड अभिनेत्री वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई एक्शन फिल्म टाइगर 3 की सक्सेस का आनंद ले रही है, जिसमें सलमान खान और इमरान हाशमी भी दिखाई दिए थे। वह श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और विजय सेतुपति की सह-कलाकार मेरी क्रिसमस में भी दिखाई देंगी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Russia-Ukraine War: स्पेन की मदद से रूस के छक्के छुड़ाएगा यूक्रेन! संघर्ष के बीच जेलेंस्की ने किया रक्षा समझौता-Indianews
Bada Mangal 2024: इस स्तोत्र का पाठ करने से खुश होंगे हनुमान जी, चुटकियों में दूर होगीं सभी समस्याएं- Indianews
Bada Mangal 2024: इन दिनों मनाया जाएगा बड़ा मंगल, पूरी होगी सभी मनोकामना- Indianews
Sri Lanka: गुजरात में गिरफ्तार चारों ISIS संदिग्धों को लेकर श्रीलंकाई सरकार ने साफ किया अपना रूख, जानें क्या कहा-Indianews
Manipur 10th Result: हिंसा प्रभावित मणिपुर में कक्षा 10वीं के 93.03% स्टूडेंट्स पास, एक दशक का रिकॉर्ड टूटा- Indianews
दिन पर दिन और पेंचीदा होता जा रहा बांग्लादेशी सांसद हत्याकांड मामला, शव न मिलने के कारण सीट को खाली घोषित करने में आ रही ये परेशानी-Indianews
Fennel for summer: सौंफ से गर्मी को दें मात, इन 5 अलग-अलग तरीकों से करें इस्तेमाल- Indianews
ADVERTISEMENT