होम / Khushi Kapoor: 'द आर्चीज़' के लिए जान्हवी ने लुटाया बहन पर प्यार, शेयर किया लवली नोट

Khushi Kapoor: 'द आर्चीज़' के लिए जान्हवी ने लुटाया बहन पर प्यार, शेयर किया लवली नोट

Babli • LAST UPDATED : December 6, 2023, 10:20 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Khushi Kapoor, दिल्ली: महीनों की कड़ी मेहनत के बाद, आगामी फिल्म द आर्चीज़ के सिनेमाई डेब्यू का लगभग समय आ गया है। अपनी फिल्म से, जोया अख्तर ने सुहाना खान, ख़ुशी कपूर और भी कई नए लोगों का हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत किया हैं। फिल्म की रिलीज से पहले जान्हवी कपूर ने अपनी बहन को शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया पर स्टारी शेयर की हैं।

जान्हवी कपूर ने ख़ुशी कपूर को पहली फिल्म के लिए दी बधाई

जैसे-जैसे द आर्चीज अपनी रिलीज की तारीख की ओर बढ़ रही है, इस फिल्म के लिए एक खास स्क्रीनिंग आयोजित की गई थी। जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज दिखाई दिए थे। रेड कार्पेट इवेंट में बोनी कपूर के साथ जान्हवी कपूर भी अपनी छोटी बहन को सपोर्ट करने पहुंचीं थी। इसके अलावा, उन्होंने ख़ुशी कपूर का हौसला बढ़ाने के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा। इंस्टाग्राम पर मिली एक्ट्रेस ने फक्शन से ख़ुशी और अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”मेरे जीवन की धूप और अब सिनेमा की धूप। आप जादुई हैं।”

 

अपनी मां के गाउन में दिखी ख़ुशी कपूर

अपने इस खास दिन पर, ख़ुशी ने अपनी माँ, श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने का फैसला किया और उनकी सालों पुरानी ड्रेस पहनी। गहनों से सजे गोल्डन ऑफ-शोल्डर गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कहा जा रहा हैं की, उनकी माँ ने 2013 में IIFA रेड कार्पेट इवेंट में यही ड्रेस पहनी थी। अब, जब ख़ुशी ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा तो यह एक बार फिर सुर्खियों में आ गया।

द आर्चीज़ के बारे में

जोया अख्तर की डायरेक्टीड द आर्चीज़ में सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर, डॉट, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंदा हैं। जो 7 दिसंबर 2023 को दर्शकों को काल्पनिक पहाड़ी शहर रिवरडेल में ले जाएगा।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT