होम / Khushi Kapoor-The Archies: पहली फिल्म की स्क्रीनिंग पर मां श्रीदेवी के गाउन में नजर आई खुशी कपूर, खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

Khushi Kapoor-The Archies: पहली फिल्म की स्क्रीनिंग पर मां श्रीदेवी के गाउन में नजर आई खुशी कपूर, खास अंदाज में दी श्रद्धांजलि

Simran Singh • LAST UPDATED : December 6, 2023, 8:08 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Khushi Kapoor-The Archies, दिल्ली: बॉलीवुड के स्टार क्रिड के साथ एक फिल्म आने वाली है। जिसका नाम द आर्चीज है। वहीं बता दें कि मंगलवार यानी 5 दिसंबर को द आर्चीज के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी। जिसमें बॉलीवुड के बड़े से बड़ा सितारा शामिल होते हुए नए एक्टरर्स को अपना स्पॉट दें रहा था। ऐसे में फिल्म के सितारों ने भी अपनी खास अंदाज में इवेंट में शिरकत की। जिसमें सभी की आंखे खुशी कपूर पर आ कर रोक गई क्योकि उन्होंने ऐसा कुछ किया, जो शायद ही कोई करने के बारें में सुच पाता।

मां की ड्रेस पहन इवेंट में पहुंची खुशी

बता दें की अपनी मल्टीस्टार फिल्म द आर्चीज की स्क्रीनिंग पर खुशी कपूर ने मां श्रीदेवी को बेहद खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी। अभिनेत्री को लाल रंग की तस्वीर में एक शानदार सुनहरे गाउन में देखा गया, जो कुछ साल पहले उनकी मां ने पहना था। मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र यानी NMSCC में आयोजित फिल्म की स्क्रीनिंग में, खुशी कपूर वह गाउन पहनकर आईं, जो 2013 आईफा रेड कार्पेट पर श्रीदेवी ने पहना था।

खुशी की खूबसूरत गाउन में तस्वीरें उनकी डिजाइनर प्रियंका कपाड़िया ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट की थीं। डिजाइनर ने पीछे से अभिनेत्री की ऐसी ही एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “उसकी मां की अलमारी से एक बहुत ही खास पोशाक में एक बहुत ही खास रात।”

स्क्रीनिंग नाइट पर वापस आते हुए, खास रात में ख़ुशी कपूर के लिए बहन जान्हवी कपूर, अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर के साथ उनके पिता बोनी कपूर भी शामिल थे। खुशी की चचेरी बहन रिया कपूर भी अपने पति करण बुलानी के साथ रेड कार्पेट पर नजर आईं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.