होम / ज़ोया अख्तर के घर से निकलते स्पॉट हुए Khushi-Vedang, ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखा कपल -Indianews

ज़ोया अख्तर के घर से निकलते स्पॉट हुए Khushi-Vedang, ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखा कपल -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 6, 2024, 7:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Khushi Kapoor-Vedang Raina: ख़ुशी कपूर और वेदांग रैना ने 2023 में ज़ोया अख्तर की द आर्चीज़ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। फ़िल्म के बाद, यह जोड़ी अक्सर अपने रूमर्ड रिश्ते के लिए सुर्खियों में रहती है। ख़ुशी और वेदांग को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है, लेकिन उनमें से किसी ने भी अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है। कल, 6 मई को ख़ुशी और वेदांग को एक ही कार में बांद्रा में ज़ोया अख्तर के घर से निकलते हुए देखा गया। जिसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया।

  • ज़ोया अख्तर के घर पर स्पॉट हुए ख़ुशी-वेदांग
  • वेदांग रैना की पोस्ट पर ख़ुशी का रिएक्शन
  • ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखा कपल

चाचा अयान मुखर्जी के साथ धूप में मस्ती करती दिखीं Raha Kapoor, फैंस ने लुटाया प्यार -Indianews

ज़ोया अख्तर के घर पर स्पॉट हुए ख़ुशी-वेदांग

ख़ुशी कपूर और वेदांग रैना के बीच पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप की अफवाह है। आज, 5 मई को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में ख़ुशी और वेदांग को द आर्चीज़ की डायरेक्टर ज़ोया अख्तर के घर से निकलते हुए दिखाया गया है। वीडियो में, हम देख सकते हैं कि वेदांग ख़ुशी को पहले जाने देता है और उसके पीछे चलता है। इसके बाद, इस रूमर्ड कपल को एक ही कार में बैठते देखा गया। दोनों ने काले रंग के कपड़े पहने थे और जाने से पहले पैपराज़ी को देखकर मुस्कुराए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by V BOLLYWOOD (@vbollywood_official)

Salman Khan Old Letter: ‘मैं चाहता हूं कि आप लोग मेरे बारे में जानें…’, सलमान खान का पुराना हस्तलिखित पत्र वायरल -India News

वेदांग रैना की पोस्ट पर ख़ुशी का रिएक्शन

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेदांग रैना ने पहले आलिया भट्ट के साथ तीन तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनके साथ वह आगामी जिगरा में स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “और यह जिगरा का रैप है @aliaabhatt एक ऐसी फ़िल्म और एक ऐसा किरदार जिसने मुझे जितना दिया है, उतना ही मुझसे छीना भी है। एक ऐसा सफ़र जो मेरे लिए सब कुछ है। 27 सितंबर को मूवीज़ में मिलते हैं @vasanbala @swapsagram।”

उनके पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए, द आर्चीज़ की सह-कलाकार ख़ुशी कपूर ने बहुत सारे खुश और लाल दिल वाले इमोजी पोस्ट किए। जान्हवी कपूर ने अपनी खुशी व्यक्त की और लिखा, “कोई भी तैयार नहीं है”

Titanic: टाइटैनिक’ एक्टर का हुआ निधन, कई फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.