होम / कियारा आडवाणी ने अपने सादगी भरे अंदाज में एयरपोर्ट पर किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- 'डाउन टू अर्थ'

कियारा आडवाणी ने अपने सादगी भरे अंदाज में एयरपोर्ट पर किया ऐसा काम, लोगों ने कहा- 'डाउन टू अर्थ'

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 20, 2023, 4:36 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Kiara Advani New Video) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने स्टाइलिश लुक और शानदार एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी की है, जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। इसी बीच कियारा आडवाणी को हाल ही में पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है, इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। इस क्लिप में कियारा आडवाणी ने कुछ ऐसा कर दिया है कि फैंस उनकी जमकर तारीफें कर रहें हैं।

कियारा आडवाणी का सादगी भरा अंदाज हुआ वायरल

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है, जो कि सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो में कियारा आडवाणी का लुक काफी खूबसूरत दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा चलती हुई आ रही हैं और पैपराजी के कैमरे का लेंस गिर जाता है, जिसके बाद कियारा पैप्स का लेंस उठाती हैं और उन्हें दे देती हैं। कियारा का ये अंदाज देख फैंस खुश हो गए और सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, “बहुत डाउन टू अर्थ हैं कियारा।”

कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ की वजह से चर्चा में हैं। एक्ट्रेस फिलहाल इस मूवी की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में कियारा के साथ एक्टर कार्तिक आर्यन भी नज़र आने वाले हैं। इससे पहले दोनों फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नज़र आए थे। ये मूवी साल 2022 की सबसे हिट फिल्म थी। कार्तिक और कियारा की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT