होम / बर्थडे मनाने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग वेकेशन पर निकलीं कियारा आडवाणी, टेक ऑफ से पहले की सेल्फी की शेयर

बर्थडे मनाने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग वेकेशन पर निकलीं कियारा आडवाणी, टेक ऑफ से पहले की सेल्फी की शेयर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 28, 2023, 5:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani and Sidharth Malhotra: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 31 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं। कियारा अपने बर्थडे के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। अब इसी बीच पति सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ वेकेशन मनाने के लिए निकल गई हैं। बता दें कि गुरुवार, 27 जुलाई की रात को कियारा और सिद्धार्थ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दोनों ही एयरपोर्ट पर काफी खुश नजर आ रहें थे। एक-दूसरे का हाथ पकड़े दोनों को पैपराजी ने अपने कैमरा में भी कैप्चर किया। कियारा ने सोशल मीडिया पर भी अपने ट्रिप के बारे में जानकारी दी है।

कियारा ने सिद्धार्थ के साथ फोटो की शेयर

आपको बता दें कि कियारा ने सिद्धार्थ के साथ टेक ऑफ से पहले की सेल्फी अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने सेल्फी शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, ‘ट्रैवल करने का टाइम।’ इस फोटो में कियारा ने अपने पति सिद्धार्थ के कंधे पर सिर रखा हुआ है। ये कपल इस फोटो में काफी खुश नजर आ रहें हैं।

दोनों के लुक की बात करें तो कियारा बेज कलर के को-ऑर्ड सेट के साथ व्हाइट टॉप में नजर आईं। वहीं, सिद्धार्थ टी-शर्ट और ट्रैक पैंट में नजर आए।

फरवरी 2023 में इस कपल ने लिए थे सात फेरे

बता दें सिद्धार्थ और कियारा इसी साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से पहले तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में चुप्पी साधी हुई थी. शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी।

 

Read Also: ‘गदर 2’ के ट्रेलर पर सौतेली बहन ईशा ने दिया रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर भाई सनी देओल की फिल्म के लिए कही ये बात (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

एक्टिंग छोड़ सेल्स-वुमन बनी Shraddha Kapoor, अपनी पहली बिक्री का अमाउंट किया शेयर -Indianews
HC ने मनीष सिसोदिया को दी खुशखबरी, जांच एजेंसियों से मांगा जवाब
ICC Ranking: ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट चैम्पियनशिप में हासिल किया पहला स्थान, जानें अंक तालिका में शामिल टॉप 10 टीम-Indianews
कोविशील्ड की खुराक लेने वाले घबराहट को करें दूर, डॉक्टर ने गिनाए वैक्सीन के कई फायदे
Murder in Mahim Trailer: आशुतोष राणा और विजय राज की मर्डर इन माहिम का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म -Indianews
पांच साल के अंदर इतनी फीसदी बढ़ी हेमंत सोरेन की संपत्ति, रिपोर्ट में खुलासा-Indianews
Heeramandi ने तोड़े रिकॉर्ड, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ इंटरनेशनल लीग में हुई शामिल -Indianews
ADVERTISEMENT